scorecardresearch
 

दृश्यम 2 का भी बनेगा बॉलीवुड रीमेक, फिर साथ आएंगे अजय देवगन-तब्बू!

कहा जा रहा है कि मेकर्स ने पहले ही हिंदी रीमेक के राइट खरीद लिए हैं. वे बॉलीवुड के लिए दृश्यम का सीक्वल लाने के लिए काफी उत्साहित हैं.

दृश्यम पोस्टर दृश्यम पोस्टर

जब से साउथ एक्टर मोहनलाल की दृश्यम 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, सभी तरफ इसी फिल्म के चर्चे हैं और कहा जा रहा है कि पहले ही पार्ट की तरह फिल्म का सेकेंड पार्ट भी सस्पेंस से भरा और शानदार है. ऐसे में इस बात के कयास लगना भी लाजिमी था कि बॉलीवुड को कब दृश्यम का सेकेंड पार्ट देखने को मिलेगा. कब फिर अजय देवगन सस्पेंस थ्रिलर के साथ वापसी करेंगे? अब उन तमाम फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है.

बॉलीवुड में बनेगी दृश्यम 2

कहा जा रहा है कि मेकर्स ने काफी पहले ही दृश्यम 2 के हिंदी रीमेक के राइट खरीद लिए हैं. वे बॉलीवुड के लिए दृश्यम का सीक्वल लाने के लिए काफी उत्साहित हैं. वहीं खुशी की बात तो ये भी है कि पिछली बार की ही तरह इस बार भी अजय देवगन ही फिल्म में मेन रोल निभाने जा रहे हैं और उनके साथ तब्बू भी अहम किरदार निभाती दिखने वाली हैं. खबरों की माने तो दृश्यम 2 का हिंदी रीमेक अपने पहले पार्ट से ही आगे बढ़ने वाला है. पुरानी कड़ियों को जोड़ते हुए कुछ नया और बेहतरीन दिखाने की तैयारी है.

फिर साथ आएंगे अजय देवगन-तब्बू

वहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि मेकर्स दृश्यम 2 की शूटिंग इसी साल के अंत में शुरू कर सकते हैं. अजय देवगन अपने तमाम प्रोजेक्ट्स को पूरा कर इस खास फिल्म की तैयारी में जुटना चाहते हैं. सभी को उम्मीद है कि अगले साल तक इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दिया जाएगा. फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो अजय देवगन और तब्बू के अलावा श्रेया सरन, रजत कपूर ने भी फिल्म में बेहतरीन काम किया था. उस फिल्म में तब्बू को अगर पुलिस कॉप के रोल में पसंद किया गया था तो वहीं अजय को भी आम इंसान के रूप में काफी प्यार मिला था. फिल्म की कहानी से लेकर हर ट्विस्ट एंड टर्न तक, सबकुछ बेमिसाल और लीक से हटकर था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

अब जब तेलुगू वाली दृश्यम 2 को दर्शकों ने इतना पसंद किया है, ऐसे में इसके बॉलीवुड रीमेक से भी उम्मीदें काफी ज्यादा बढ़ गई हैं. अब वैसे तो सीक्वल बनाने के मामले में बॉलीवुड का ट्रैक रिकॉर्ड कुछ खास अच्छा नहीं है, लेकिन फिर भी दृश्यम एक अलग तरह की फिल्म है और इसके साथ जुड़े कलाकार भी हमेशा अपने आप साबित करने के लिए जाने जाते हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें