scorecardresearch
 

इस दिन रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरशाह, जानेंगे विक्रम बत्रा की शौर्यगाथा

सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- कैप्टन विक्रम बत्रा की अनसुनी कहानी जानने को तैयार हो जाइए.

सिद्धार्थ मल्होत्रा सिद्धार्थ मल्होत्रा

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म शेरशाह की रिलीज डेट सामने आ गई है. करगिल युद्ध के महानायक कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बनाई गई करण जौहर की ये महत्वकांक्षी फिल्म 2 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म के कई पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं जिन्हें देख फैन्स का उत्साह अलग ही लेवल पर जाता दिख रहा है.

शेरशाह की रिलीज डेट 

सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- कैप्टन विक्रम बत्रा की अनसुनी कहानी जानने को तैयार हो जाइए. शेरशाह  2 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के निर्माता करण जौहर ने भी यही पोस्टर शेयर करते हुए पूरे जोश के साथ अपने इस नए प्रोजेक्ट का शंखनाद कर दिया है. वैसे तो शेरशाह के सेट से पहले भी कई फोटोज वायरल रही हैं, लेकिन अब इन पोस्टर्स को देख कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी उनके करियर की गेम चेंजर फिल्म मिल गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

दर्शकों को पसंद देशभक्ति वाली फिल्में

वैसे भी जिस शैली की शेरशाह फिल्म है, उसे देखते हुए इसकी मास अपील होना तय है. राष्ट्रप्रेम और देशभक्ति से भरी ऐसी फिल्मों को हमेशा से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, सभी ने ऐसी फिल्मों को काफी शौक से देखा है. फिर चाहे वो विक्की कौशल की उरी हो या फिर हाल ही में रिलीज ही वेब सीरीज जीत के आगे जिद. जिस भी फिल्म में भारतीय सेना की शौर्यगाथा बताई जाती है, उन फिल्मों को लेकर अलग ही इमोशनल कनेक्ट रहता है और यही कनेक्ट फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट भी बनाता है. अब शेरशाह के मेकर्स भी यही उम्मीद लगाए बैठे हैं कि दर्शकों को कैप्टन विक्रम बत्रा के दिलेरी के किस्से जोश से भरने वाले हैं.

सिद्धार्थ के लिए गेम चेंजर?

मालूम हो कि शेरशाह की शूटिंग के वक्त बारीकियों पर काफी ध्यान दिया गया है. फिल्म की शूटिंग कैप्टन विक्रम बत्रा के होमटाउन धर्मशाला में भी की गई है, और लेह, लद्दाक और करगिल में भी कई महत्वपूर्ण सीन शूट हुए हैं. इस एक फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अलग से वेपन ट्रेनिंग भी ली है. उन्होंने अपनी कद-काठी पर भी काफी काम किया है और इस रोल में ढलने के लिए दिन रात एक किए हैं. अब जब सोशल मीडिया पर शेरशाह के पोस्टर वायरल हैं, उन्हें देख कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ की मेहनत रंग लाई है. उनका किरदार विश्वसनीय भी लग रहा है और दमदार भी नजर आ रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें