scorecardresearch
 

रणबीर कपूर ने दिल्ली में फैन्स के साथ मनाई लोहड़ी, वायरल हो रहा वीडियो

लोहड़ी के मौके पर रणबीर कपूर दिल्ली में अपने फैन्स के साथ जश्न मनाते दिखाई पड़े. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर लोहड़ी को आग लगाते और हाथ जोड़ने के बाद उसमें अनाज डालते नजर आ रहे हैं.

रणबीर कपूर रणबीर कपूर

आलिया भट्ट के साथ रणथम्भौर में साल 2021 के न्यू ईयर का खास वक्त बिताने के बाद रणबीर कपूर हाल ही में दिल्ली पहुंचे. लव रंजन के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग का यहां किक स्टार्ट हुआ जिसमें रणबीर कपूर भी काम करते नजर आएंगे. रणबीर के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर होंगी और साथ ही नजर आएंगे दिग्गज कलाकार बोनी कपूर व डिंपल कपाड़िया. लेकिन फिल्म की शूटिंग पर लगने से पहले रणबीर शहर में थोड़ा सा क्वालिटी टाइम बिताते दिखाई पड़े.

लोहड़ी के मौके पर रणबीर कपूर दिल्ली में अपने फैन्स के साथ जश्न मनाते दिखाई पड़े. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर लोहड़ी को आग लगाते और हाथ जोड़ने के बाद उसमें अनाज डालते नजर आ रहे हैं. ब्लू जींस और ब्लू चेक शर्ट के साथ वह ब्राउन जैकेट पहने नजर आए. कोरोना से प्रोटेक्शन का पूरा ध्यान रखते हुए रणबीर ने ग्रे कलर का मास्क पहना था.

एक तरफ जहां रणबीर के करियर का ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा है वहीं दूसरी तरफ वह बीते काफी वक्त से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. रणबीर कपूर जल्द ही गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वह पिछले काफी वक्त से आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं और अब तो आलिया रणबीर के हर फैमिली इवेंट में मौजूद रहती हैं. इसी तरह रणबीर भी भट्ट परिवार के साथ अक्सर नजर आ जाते हैं.

2020 में गुजर गए थे रणबीर के पिता

साल 2020 रणबीर के परिवार के लिए काफी बुरा रहा क्योंकि एक्टर के पिता ऋषि कपूर का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. हालांकि बीते दिनों जब रणबीर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि साल 2020 में कोविड के चलते काफी चीजें ठीक नहीं हुईं. इसके बाद से कयास लगाया जा रहा है कि शायद साल 2021 में वे शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें