scorecardresearch
 

रावण और दानव की जोड़ी चला रही है देश: ममता बनर्जी

टीएमसी चीफ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को हुगली के उसी मैदान में रैली की, जहां हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने सभा की थी. उसी मैदान से ममता बनर्जी बीजेपी और पीएम मोदी व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर बरसीं.

ममता बनर्जी ममता बनर्जी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल के हुगली में ममता बनर्जी ने की चुनावी रैली
  • रैली में ममता पीएम मोदी और अमित शाह पर बरसीं

पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल गरम है. चुनावी तारीखों की घोषणा से पहले ही ताबड़तोड़ रैलियां हो रही हैं. टीएमसी चीफ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को हुगली के उसी मैदान में रैली की, जहां हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने सभा की थी. उसी मैदान से ममता बनर्जी बीजेपी और पीएम मोदी व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर बरसीं.

बीजेपी और केंद्र सरकार की आलोचना करते-करते ममता बनर्जी यहां तक कह गईं कि देश को रावण और दानव की जोड़ी चला रही है. माना जा रहा है कि ममता ने पीएम मोदी और अमित शाह को टारगेट करते हुए ये बयान दिया है. 

इस टिप्पणी के साथ ही ममता बनर्जी ने हुगली के मैदान से ये हुंकार भी भरी कि बंगाल लेना उतना आसान नहीं है. ममता ने कहा कि विधानसभा चुनाव की गोलकीपर मैं हूं और बीजेपी को एक गोल भी नहीं करने दूंगी. 

दो बार से बंगाल के सीएम पद की कुर्सी संभाल रहीं ममता बनर्जी ने कहा कि हमने यहां विकास किया है, मोदी ने क्या किया है? ममता ने कहा कि पीएम झूठ बोल रहे हैं और झूठ बोलना उनका काम नहीं है. ममता ने कहा, कॉमरेड आपने देश बेच दिया है. 

देश बेचने का आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के हुगली के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि बंगाल में टोलाबाजों के बिना कोई काम नहीं होता. ममता ने कहा कि आप टीएमसी को टोलाबाज कहते हैं लेकिन आप सबसे बड़े दंगाबाज हैं. साथ ही ममता ने ये भी कहा कि जो देश बेचते हैं उन्हें क्या कहा जाए, क्या ये कैट मनी है या रैट मनी है?
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें