scorecardresearch
 

विवादित बयान

चिराग बोले- सरकार बनी तो शराब तस्करी के लिए नीतीश को भेजेंगे जेल

27 अक्टूबर 2020

चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री होने के नाते आपको सब समाज को एक साथ लेकर चलने का काम करना चाहिए. आप भाई से भाई को अलग करने का काम करते हो. वहीं चिराग पासवान ने नीतीश कुमार द्वारा विकास की बात पर भी कटाक्ष किया.

"कांग्रेस का महिलाओं के प्रति नजरिया बताता है कमलनाथ का बयान"

19 अक्टूबर 2020

मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को आइटम कहे जाने पर बवाल बढ़ता जा रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक सभा में इमरती देवी को आइटम कहा था, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सड़कों पर उतर आई. अब कमलनाथ के बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृती ईरानी ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि निम्न स्तर की राजनीति मात्र कांग्रेस का ही संस्कार हो सकता है. कमलनाथ का ये बयान बताता है कि कांग्रेस का महिलाओं के प्रति क्या नजरिया है. देखें वीडियो.

'आइटम' पर कमलनाथ की सफाई- यह शब्द संसद में भी इस्तेमाल होता है

19 अक्टूबर 2020

मध्य प्रदेश में एक चुनाव अभियान के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा नेता इमरती देवी के बारे में एक विवादित बयान दिया और उन्हें 'आइटम' बता दिया. उसके बाद बीजेपी के नेताओं ने कमलनाथ की आलोचना शुरू कर दी और वे इमरती देवी के समर्थन में आ गए. पूर्व सीएम से जब इस बयान पर सफाई मांगी गई तो उन्होंने कहा कि यह एक संसदीय शब्द है. कमलनाथ ने और क्या कहा, पूरा वीडियो देखें

भूपेंद्र का तेजस्वी पर तंज, बोले- पहले नौकरी लायक पढ़ाई तो कर लो

19 अक्टूबर 2020

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी को आड़े हाथों ​लिया. भूपेंद्र यादव ने दरभंगा में आयोजित जनसभा में कहा कि 'अभी बच्चे हो पहले खुद नौकरी करने योग्य पढ़ाई कर लो, फिर 10 लाख लोगों को नौकरी देना'. इतना ही नहीं भूपेंद्र यादव ने पूछा मेरा मुख्यमंत्री पेशे से इंजीनियर है और आप क्या हैं?

'कांग्रेस में नहीं हो सकता महिलाओं का सम्मान', सिंधिया बोले

19 अक्टूबर 2020

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में हैं. विधानसभा उपचुनाव के दौरान कमलनाथ ने बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया. इस मुद्दे पर बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा. सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस में महिलाओं को सम्मान नहीं मिल सकता. देखें वीडियो.

'उनका नाम याद नहीं आया इसलिए बोला आइटम', देखें कमलनाथ की सफाई

19 अक्टूबर 2020

मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को आइटम कहे जाने पर बवाल बढ़ता जा रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक सभा में इमरती देवी को आइटम कहा था, जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सड़कों पर उतर आई. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मौन उपवास रखा. इस बीच कमलनाथ ने अपने बयान पर सफाई दी है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, जब लोकसभा में लिस्ट आती है तो उस पर लिखा होता है आइटम नंबर-1. आइटम कोई दुर्भावना से या असम्मानित दृष्टि से मैंने नहीं कहा. आइटम कोई असम्मानित शब्द नहीं है. मुझे इस मौके पर विधायक का नाम नहीं याद आ रहा था. तो मैंने कहा वो जो यहां की आइटम हैं.

कमलनाथ के बयान पर कांग्रेस नेता की सफाई- इमरती देवी की हरकतों पर बोला

19 अक्टूबर 2020

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में हैं. विधानसभा उपचुनाव के दौरान कमलनाथ ने बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया. इस मुद्दे पर आजतक के कार्यक्रम में चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता देबाशीष जरारिया सफाई देते हुए नजर आए. देखें वीडियो.

 केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भभुआ में जनसभा को किया संबोधित.

kaimur: 9वीं फेल की बनी सरकार तो अपराधियों को मिलेगा रोजगार- रविशंकर प्रसाद

19 अक्टूबर 2020

कैमूर जिले की भभुआ विधानसभा क्षेत्र के रामपुर में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे की चुनावी जनसभा हुई. खास बात ये रही कि दोनों  नेताओं ने इस जनसभा को भोजपुरी में संबोधित किया.

'कमलनाथ, तू राजनीतिक के लायक नहीं है', बयान पर भड़कीं इमरती देवी

19 अक्टूबर 2020

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में हैं. विधानसभा उपचुनाव के दौरान कमलनाथ ने बीजेपी उम्मीदवार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया तो बीजेपी आगबबूला हो गई. वहीं कमलनाथ के विवादित बयान पर इमरती देवी ने कहा, मैं कमलनाथ को अपना बड़ा भाई मानती थी, उनके पैर छूती थी लेकिन कमलनाथ ने आज अपनी बहन के सम्मान की धज्जियां उड़ा दीं. मैं कहती हूं कि कमलनाथ तू राजनीति के लायक नहीं है. देखें रिपोर्ट.

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला

Kaimur: मंत्री बोले- जब BJP की लहर आएगी तो सारे विपक्षी बंगाल की खाड़ी में नजर आएंगे

16 अक्टूबर 2020

चुनावी प्रचार कार्यक्रम के दौरान कैमूर जिले के मोहनिया पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में सभी विपक्षियों का मुंह काला होगा और उनके दांत खट्टे हो जाएंगे और जब बीजेपी की लहर आएगी तो सारे विपक्षी बंगाल की खाड़ी में नजर आएंगे.

Former RJD MLA Mundrika Rai nomination as Independent candidate

बागी RJD विधायक बोले- तेजस्वी ने पैरों में पत्थर बांध लिया है

14 अक्टूबर 2020

बिहार विधानसभा चुनाव में आरजेडी विधायक मुंद्रिका राय टिकट कटने से नाराज हो गए हैं. अब निर्दलीय चुनाव मैदान में कूद पड़े हैं. उन्होंने तरैया से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया है. इसके बाद तेजस्वी और पार्टी द्वारा बनाए गए उम्मीदवार पर जमकर निशाना साधा. मुंद्रिका राय ने कहा कि तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार का नारा कैसे सफल होगा, जब खुद तेजस्वी ने अपने पैर में पत्थर बांध लिया है.