scorecardresearch
 

Kaimur: नित्यानंद राय बोले- कैमूर से बीजेपी जीती तो धारा-370 हटाने वाले की होगी जीत

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास पुरुष हैं. विकास की धारा जन-जन तक पहुंची है और विकास की धारा तेज गति से पहुंचे, इसके लिए 2020 के चुनाव में एक बार फिर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनेंगे.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नित्यानंद ने हाजीपुर में दिया था विवादित बयान
  • कैमूर में 3 से 4 मिनट में ही खत्म कर दी बात
  • कहा- हमारे प्रत्याशी से जो अपेक्षा है, वो पूरी होगी

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कैमूर में जनसभा की. हाजीपुर में विवादित बयान देने के बाद कैमूर पहुंचे नित्यानंद राय 3 से 4 मिनट में अपनी बातों को खत्म करके ही रवाना हो गए. 

नित्यानंद राय ने कहा कि मैं अपने बीजेपी प्रत्याशी निरंजन राम को जिताने के लिए हाथ जोड़कर विनती करने आप लोगों के पास आया हूं. मैं एक वचन देकर जाता हूं जो भी आप हमारे प्रत्याशी से अपेक्षा रखे हैं, वो पूरा होगा. यहां से अगर इनकी जीत होगी तो उस पार्टी की जीत होगी जो धारा-370 हटाने का काम किया है.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास पुरुष हैं. विकास की धारा जन-जन तक पहुंची है और विकास की धारा तेज गति से पहुंचे, इसके लिए 2020 के चुनाव में एक बार फिर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनेंगे. 

बता दें कि हाजीपुर जनसभा में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा था कि आरजेडी के जीतने पर बिहार में कश्मीर से आए आतंकी पनाह लेंगे. इस बयान को लेकर विपक्ष केंद्रीय मंत्री पर हमलावर हो गया था. पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नित्यानंद राय के बयान के बहाने भाजपा को घेरते हुए कहा था कि वह बेरोजगारी के आतंक पर क्या कहेंगे?

नड्डा ने औरंगाबाद और काराकाट में की जनसभा 

गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने औरंगाबाद और काराकाट में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आरजेडी के कुशासन से मुक्ति दिलाने का काम एनडीए सरकार ने किया है. पहले लूट ऑर्डर से चलने वाला राज्य अब लॉ एंड ऑर्डर पर चल रहा है. उन्होंने कहा कि मैं आप लोगों को ये सब इसलिए बता रहा हूं कि ‘बेटे’ को भी ये पता होना चाहिए कि उनके पिता ने कैसे राज किया था.

उन्होंने कहा कि लोग नारा लगाते थे, एक देश में दो निशान, दो संविधान नहीं चलेंगे. पीएम ने दृढ़ नेतृत्व दिया और आर्टिकल 370 को खत्म किया, राम मंदिर और तीन तलाक जैसे ऐतिहासिक कार्य भी उनके ही जिम्मे थे.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें