scorecardresearch
 

Samastipur: दीपांकर भट्टाचार्य ने साधा केंद्र पर निशाना, बोले- देश में किसान दहशत में

समस्तीपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि बीजेपी देश की सबसे बड़ी दहशतगर्द पार्टी है. ये बयान उनके द्वारा महागठबंधन पर गृह राज्यमंत्री द्वारा दिए गए बयान का पलटवार करते हुए दिया गया.

भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य (फोटो आजतक) भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020
  • दीपांकर भट्टाचार्य ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना
  • अच्छे दिन के जुमले से भी खतरनाक आत्मनिर्भर का जुमला

समस्तीपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि बीजेपी देश की सबसे बड़ी दहशतगर्द पार्टी है. ये बयान उनके द्वारा महागठबंधन पर गृह राज्यमंत्री द्वारा दिए गए बयान का पलटवार करते हुए दिया गया. उन्होंने कहा कि आज देश का किसान दहशत में है. उनकी खेती बर्बाद हो रही है और अडाणी-अंबानी राज कर रहे हैं.

बीजेपी ने दिया सुपर जंगल राज

मुक्तापुर पहुंचे दीपांकर भट्टाचार्य ने एनडीए के द्वारा महागठबंधन के सत्ता में आते ही जंगल राज की याद दिलाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आज हम 2020 में जंगल राज की बात कर रहे हैं, तो लोगों के सामने आज सुपर जंगल राज है. बिहार के बगल यूपी में देख लीजिए. पूरे देश में बीजेपी की गुंडागर्दी हो रही है. मॉब लिंचिंग और फेक एनकाउंटर को आप देख सकते हैं. ऐसे में पुराने जमाने के किसी भी जंगल राज से 10 गुना ज्यादा खतरनाक सुपर जंगल राज बीजेपी ने दिया है. 

महागठबंधन से हो रही घबराहट

दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि महागठबंधन को लेकर बीजेपी में जबरदस्त घबराहट है. यही कारण है कि महागठबंधन को लेकर बयानबाजी हो रही है. बीजेपी ने सोचा था कि इस बार कोई गठबंधन ठीक से बनेगा नहीं. कोरोना काल और लॉकडाउन की आड़ में चुनाव को चुरा लेंगे, लेकिन अब महागठबंधन का बढ़ता जनाधार देख बीजेपी नेता परेशान हैं. 

टूट रहा एनडीए 

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान एनडीए में एलजेपी को लेकर चल रही बयानबाजी पर कटाक्ष करते हुए दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि एनडीए में टूट होना जारी है. उन्होंने कहा कि अमित शाह ने जिस तरह कहा कि भले ही जेडीयू की कम सीटें आएं, लेकिन नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे, इससे ये तो स्पष्ट हो गया है कि नीतीश कुमार की सीट कम हो रही हैं. इस तरह बीजेपी की भी सीट कम होना चाहिए, अगर ऐसा नहीं होता है तो इसका मतलब दाल में कुछ काला है.

मास्क लगा कर वोट डालने जाएं

दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि मास्क लगाना जरूरी है, क्योंकि कोरोना है और ये हकीकत है. आपको सतर्क रहने की जरूरत है. ताकि एक दूसरे को कोरोना न हो. इसके साथ ही वोटिंग के दिन मास्क लगा कर बूथ पर वोट डालने जाएं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें