scorecardresearch
 

बीजेपी वाले हथियार लेकर आएं तो अपने बर्तनों के साथ तैयार रहो, बंगाल की महिलाओं से बोलीं ममता

महिलाओं से अपील करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अगर बीजेपी हथियार और बम लेकर निकलती है, तो अपने बर्तनों के साथ तैयार रहें.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो-PTI) मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ममता बोलीं- कुछ कट्टरपंथी मेरा मजाक उड़ा रहे थे
  • बीजेपी केवल टीवी पर चुनाव जीत रही है: ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है. ममता ने कहा कि बीजेपी टीवी पर चुनाव जीत रही है. महिलाओं से अपील करते हुए ममता ने कहा कि अगर बीजेपी हथियार और बम लेकर निकलती है, तो अपने बर्तनों के साथ तैयार रहें.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हमने तारकेश्वर और फुरफुरा शरीफ को विकसित किया है. हम प्रत्येक नागरिक को निशुल्क चिकित्सा बीमा योजना स्वास्थ साठी दे रहे हैं. हम किसान के निधन पर उनके परिवार को 2 लाख दे रहे हैं. हम मुफ्त राशन देना जारी रखेंगे. अगर किसी ने कोई गलत काम किया तो उससे निपटा जाएगा.

बीजेपी पर हमला बोलते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा एक वॉशिंग मशीन है, चोर उनके पास भाग रहे हैं और साफ हो रहे हैं. कुछ ऐसे हैं जो लालची हैं, वे बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. जो लोग (भाजपा में शामिल होने के लिए) तैयार हैं, मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि जल्दी करो, छोड़ो!

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा के पास तांडव करने के अलावा और कोई काम नहीं है. नेताजी के कार्यक्रम में 'जय श्रीराम' के नारे लगने पर सीएम ममता ने कहा कि मैं नेताजी के कार्यक्रम में गई थी, लेकिन उनकी हिम्मत कैसे हुई! कुछ कट्टरपंथी मुझे चिढ़ा रहे थे. अगर उन्होंने नेताजी पर नारा लगाया होता तो मैं उन्हें सलाम करती, लेकिन नहीं!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वे मुझे नहीं जानते. मुझे धमकी देने का कोई फायदा नहीं हैं. इससे पहले उन्होंने (बीजेपी) टैगोर का अपमान करते हुए कहा कि उनका जन्म शांतिनिकेतन में हुआ था. बीजेपी आज सीपीएम की मदद से बंगाल में आ गई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें