scorecardresearch
 

कुत्ते को बेरहमी से पीटकर मार डाला, वीड‍ियो वायरल होते ही आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद में एक शख्स ने कुत्ते को बेरहमी से डंडे से पीटकर मार डाला. वीडियो वायरल होते ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में जबरदस्त गुस्सा है.

सुनील उर्फ डैनी को पुलिस गिरफ्तार किया (Photo Aajtak) सुनील उर्फ डैनी को पुलिस गिरफ्तार किया (Photo Aajtak)

  • गाजियाबाद से खौफनाक वीडियो वायरल
  • कुत्ते को बेरहमी से पीटकर मार डाला

गाजियाबाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बड़ी बेहरमी से कुत्ते को डंडे से पीटता नजर आ रहा है. यह वीडियो दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की और आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह वीडियो मोदीनगर थाना क्षेत्र के सीकरी फाटक के पास का बताया जा रहा है. जिसमें एक शख्स बेजुबान जानवर पर क्रूरता से डंडे बरसा रहा था और कुत्ता जोर-जोर से रो रहा था. उस वक्त मौके पर मौजूद आसपास के लोग भी कुछ नहीं बोल सके. लेकिन अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और इलाके के लोगों में जबरदस्त गुस्सा भी है.

कुत्ते को डंडे से पीटकर मार डाला

शिकायत मिलते ही पुलिस भी एक्शन में आई और आरोपी सुनील उर्फ डैनी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. लेकिन वीडियो बेहद खौफनाक और दिल दहलाने वाला है.

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

स्थानीय लोग इस शख्स के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं. जिससे आने वाले समय में ऐसे अपराधों को रोका जा सके. इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. जहां बेजुबान जानवरों की बेहरमी से हत्या कर दी गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें