scorecardresearch
 

यूपीः बंदूक की नोक पर युवती से गैंगरेप

यूपी के रामपुर जिले में तीन दबंगों ने बंदूक की नोक पर युवती के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

X
पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. तीन दबंगों ने बंदूक की नोक पर युवती के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

सामूहिक बलात्कार की यह घटना रामपुर के थाना शाहबाद इलाके में हुई. वहीं एक गांव में रहने वाली एक युवती अपने घर में अकेली थी. उसी दौरान गांव के तीन दबंग वहां आ गए. आरोप है कि तीनों व्यक्ति युवती को बंदूक की नोक पर जबरन घर से उठाकर ले गए.

उन तीनों ने गांव के बाहर एक खेत में युवती के साथ बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए. किसी तरह से युवती अपने घर पहुंची और पूरी घटना अपने परिजनों को बताई. उसके बाद परिजन युवती को साथ लेकर थाने पहुंच गए. लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी.

पीड़िता और उसके घर वाले निराश होकर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंच गए. जहां पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को आपबीती सुनाई. एसपी ने पीड़िता की बात सुनने के बाद थाना पुलिस को फौरन मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए.

पुलिस अधीक्षक के कड़े तेवर देख कर पुलिस हरकत में आ गई. तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अब उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने लड़की को मेडिकल कराने के बाद घर भेज दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें