scorecardresearch
 

हरियाणाः नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ कार में सामूहिक बलात्कार

गुड़गांव में एक युवती को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने कार में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता ने महिला थाने जाकर आपबीती सुनाई पीड़िता ने महिला थाने जाकर आपबीती सुनाई

दिल्ली से सटे गुड़गांव में एक युवती को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जहां आरोपियों ने नौकरी देने के नाम पर पहले लड़की को बुलाया और फिर उसके साथ कार में बलात्कार किया.

यह शर्मनाक वारदात गुड़गांव के मानेसर इलाके की है. दरअसल, मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती नौकरी की तलाश कर रही थी. वह नौकरी की तलाश करते करते केशव और करन नामक दो लोगों के संपर्क में आ गई.

शुक्रवार के दिन केशव और करन ने युवती को नौकरी दिलाने के बहाने मिलने बुलाया. युवती जब उनके पास पहुंची तो दोनों ने युवती को एक कंपनी के दफ्तर में ले जाने की बात कहकर कार में बैठा लिया.

इससे पहले की लड़की उनकी मंशा समझ पाती, दोनों आरोपी लड़की को लेकर एक सुनसान जगह पहुंच गए और कार के अंदर ही उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद वे लड़की को एक जगह पर छोड़कर फरार हो गए.

पीड़ित लड़की किसी तरह से पुलिस के पास पहुंची और आपबीती सुनाई. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने महिला थाने में आईपीसी की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया.

अब पुलिस सामूहिक बलात्कार के आरोपी केशव और करन की तलाश कर रही है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें