scorecardresearch
 

यूपीः नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार

यूपी के उन्नाव जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. यह वारदात एक होटल में अंजाम दी गई. पुलिस आरोपियों को तलाश रही है.

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां पांच लोगों ने उस छात्रा के साथ बारी बारी से बलात्कार किया. हादसे से पहले लड़की अपने स्कूल जा रही थी.

यह वारदात उन्नाव की पीडी नगर कॉलोनी की है. जहां रहने वाली सीमा (बदला हुआ नाम) शहर के ही एक स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा है. बुधवार को वह अपने स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. रास्ते में एक युवक ने लड़की को बहला फुसला कर अपनी बाइक पर बैठा लिया. और वो सीमा को कई जगहों पर घुमाता रहा.

कुछ देर बाद य़ुवक ने सीमा से कुछ खाने की बात कही और इस बहाने उसे लेकर वह एक होटल में ले गया. वह लड़की को होटल के एक कमरे में ले गया. जहां पहले से ही चार अन्य लोग मौजूद थे. लड़की के अंदर जाते ही उन लोगों ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया.

इससे पहले कि सीमा कुछ समझ पाती, कमरे मौजूद लोगों ने एक एक कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इस दौरान सीमा ने विरोध की कोशिश भी की लेकिन वह नाकाम रही. किसी ने उसकी एक बात नहीं सुनी. और सबने उस पर जुल्म किया.

इस वारदात के बाद किसी तरह से लड़की उन पांच लोगों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची. बदहवास लड़की को देखकर घरवालों को किसी अनहोनी का अंदाजा तो हो गया था लेकिन जब सीमा ने उन्हें सच बताया तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. सीमा के घरवाले सकते में आ गए.

सीमा के माता-पिता उसे साथ लेकर पुलिस थाने पहुंच गए. और वहां जाकर उनकी बेटी के साथ हुई वारदात की जानकारी दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए फौरन मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस ने लड़की को मेडिकल कराने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. होटल के स्टॉफ से भी पूछताछ की जा रही है. अभी तक आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×