scorecardresearch
 

यूपीः घर में घुसकर युवती से सामूहिक बलात्कार

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में कुछ दरिंदों ने एक लड़की के घर में घुसकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में कुछ दरिंदों ने एक लड़की के घर में घुसकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला. पीड़िता स्नातक की छात्रा है.

यह शर्मनाक घटना प्रतापगढ़ जिले के थाना हथिगांव इलाके की है. जहां एक गांव में बीती रात स्नातक की 18 वर्षीय एक छात्रा अपने कमरे में अकेली सो रही थी. बाकी घरवाले दूसरे कमरों में सोए थे. तभी देर रात किसी वक्त तीन युवक छत के रास्ते युवती के कमरे में घुस आए.

युवकों की आहट से युवती जाग गई और उसने चिल्लाने का प्रयास किया तो युवकों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद तीनों ने युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया. घटना को अंजाम देकर युवक छत के रास्ते ही फरार हो गए.

पुलिस के मुताबिक सुबह जब लड़की की मां कमरे में पहुंची, तो उन्होंने युवती को गम्भीर हालत में पाया. परिजन युवती को उपचार के लिए फौरन कुंडा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई.

युवती ने स्वास्थ केंद्र पर सारी घटना अपने घरवालों को बताई. परिजन उसकी बात सुनकर सकते में आ गए. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रंजीत नामक युवक समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें