scorecardresearch
 

झाड़-फूंक करने वाले तांत्रिक ने 6 साल के बच्चे का अगरबत्ती से दागा चेहरा

ग्रामसभा सियरामपुर टोला टेनदाद निवासी कन्हैया अपने बीमार बेटे को झाड़-फूंक के लिए थाना क्षेत्र के अंतर्गत ही ग्रामसभा ठाकुरपुर नंबर दो के एक तांत्रिक के पास ले गया.

बच्चे का परिवार बच्चे का परिवार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तांत्रिक का अमानवीय चेहरा देखने को मिला
  • बच्चे का पूरा चेहरा अगरबत्ती से जला दिया

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां गुलरिया थाना क्षेत्र के सरहरी अंतर्गत झाड़-फूंक करने वाले कथित तांत्रिक का अमानवीय चेहरा देखने को मिला. ग्रामसभा सियरामपुर टोला टेनदाद निवासी कन्हैया अपने बीमार बेटे को झाड़-फूंक के लिए थाना क्षेत्र के अंतर्गत ही ग्रामसभा ठाकुरपुर नंबर दो के एक तांत्रिक के पास ले गया. तांत्रिक ने झाड़-फूंक के नाम पर छह वर्ष के बच्चे का पूरा चेहरा अगरबत्ती से जला दिया. 

इससे बच्चे की हालत खराब हो गई. इसकी सूचना बच्चे के पिता ने सरहरी चौकी को दी. जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दियामामला सियरामपुर टोला टेनदाद निवासी कन्हैया के छह वर्षीय पुत्र कृष्णा के पेट में कुछ दिनों से दर्द हो रहा था. 

कन्हैया ने अपने बेटे का इलाज कई जगह कराया लेकिन बीमारी ठीक नहीं हो रही थी. इसी बीच किसी ने बताया कि बच्चे को जादू टोना कर दिया गया है. किसी तांत्रिक को दिखा दो, हो सकता वह बच्चे को ठीक कर दे यह बात सुनकर परिवार के लोग उस तांत्रिक के पास ले गए जिसे गांव में सोखा भी कहते हैं और तांत्रिक ने जो किया उससे लोग हैरान थे और पुलिस को जैसे ही सूचना मिली पुलिस के हाथ पाव फूलने लगे मामला ज्यादा तुल ना पकड़ ले इसलिए पुलिस ने तुरंत एफ आई आर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×