scorecardresearch
 

असम: पुलिस से बचने के लिए नदी में कूदे पांच दोस्त, मिली एक की लाश

मृतक की पहचान खेमपुर थाना अंतर्गत तेतलीसरा गांव के रहने वाले देवाशीष दास के रूप में हुई है. वह 12 सितंबर को लापता हो गया था. रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस की एक टीम ने 12 सितंबर को देवाशीष और चार अन्य का पीछा कर रही थी. देवाशीष और उसके दोस्त कथित तौर पर एक मंदिर के अंदर नशीला पदार्थ ले रहे थे, इसी वजह से पुलिस इनके पीछे पड़ी हुई थी.

डूबने से हुई मौत डूबने से हुई मौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • असम में पुलिस के डर से नदी में कूदे पांच दोस्त
  • पुलिस पांचों दोस्तों का कर रही थी पीछा
  • नदी में डूबने से एक दोस्त की हुई मौत

असम के नागांव जिले में पुलिस से बचने के लिए एक युवक ने अपने चार दोस्तों के साथ नदी में छलांग लगा दी. युवक की डूबने से मौत हो गई. उसका शव सोमवार को असम जिले के कमपुर क्षेत्र में निशाड़ी नदी में मिला.

मृतक की पहचान खेमपुर थाना अंतर्गत तेतलीसरा गांव के रहने वाले देवाशीष दास के रूप में हुई है. वह 12 सितंबर को लापता हो गया था. रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस की एक टीम ने 12 सितंबर को देवाशीष और चार अन्य का पीछा कर रही थी. देवाशीष और उसके दोस्त कथित तौर पर एक मंदिर के अंदर नशीला पदार्थ ले रहे थे इसी वजह से पुलिस इनके पीछे पड़ी हुई थी.

जब पुलिस की टीम ने युवकों का पीछा किया तो वे पुलिस से बचने के लिए निशाड़ी नदी में कूद गए. चार युवक नदी के दूसरी ओर पहुंचने में सफल रहे, लेकिन देवाशीष लापता हो गए. सोमवार को एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों ने नदी से उसका शव बरामद किया.

इस बीच, स्थानीय ग्रामीणों ने मांग की है कि जिला प्रशासन घटना की जांच करे. स्थानीय निवासी पबन हजारिका ने कहा कि युवकों को मंदिर के अंदर देखा गया था और पुलिस टीम ने उन्हें कथित रूप से पीटा था. उधर, नौगांव पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें