scorecardresearch
 

बलियाः भैया कहकर गुहार लगाती रही लड़की, गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे दरिंदे

बलिया में एक लड़की के साथ कुछ लड़कों ने दिन दहाड़े गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. लड़की हाथ जोड़कर बड़े भाई कहकर अपनी आबरू की भीख मांगती रही. लेकिन दरिंदों ने उसकी एक न सुनी. पहले लड़की के साथ मारपीट की गई फिर रेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिन दहाड़े लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार
  • रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • आईजी अमिताभ ठाकुर ने दर्ज कराया मुकदमा

उत्तर प्रदेश के बलिया में दिन दहाड़े एक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. लड़की हाथ जोड़कर बड़े भाई कहकर अपनी आबरू की भीख मांगती रही. लेकिन दरिंदों ने उसकी एक न सुनी पहले लड़की को मारा पीटा गया, फिर लड़कों ने एक-एक कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. एसपी ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.  

आईजी उत्तर प्रदेश अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर इस गैंगरेप की घटना को उजागर किया और अपनी तरफ फेफना थाने में शिकायत दर्ज कराई. वहीं पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच जुट गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापे-मारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा और पीड़िता को पूरा न्याय मिलेगा. 

गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कई लड़कों ने अकेली लड़की को सुनसान जगह पर घेर रखा है और उससे जबरदस्ती की जा रही है. लड़की उन लड़कों के सामने हाथ पैर जोड़ रही है और अपनी आबरू की भीख मांग रही है. लेकिन लड़के उसकी कोई बात नहीं सुन रहे हैं और उसके साथ मारपीट भी कर रहे हैं. 

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है 

एसपी का कहना है कि सोशल मीडिया से संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज कर ठोस एक्शन की बात कहे रही है. अभी तक पीड़िता या उसके परिवार का कोई सदस्य समाने नहीं आया है. लेकिन पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. जल्द से जल्द सभी को पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें