scorecardresearch
 

Redmi K30 Pro को भारत में POCO F2 बना कर लॉन्च कर सकती है कंपनी

Xiaomi ने हाल ही में चीन में Redmi K30 Pro लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन में हाई एंड स्पेक्स हैं और उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे भारत में POCO F2 के नाम से लॉन्च कर सकती है.

Redmi K30 Redmi K30

Xiaomi ने भारत में हाल ही में POCO X2 लॉन्च किया है. दरअसल कंपनी ने Redmi K30 को भारत में Poco X2 के तौर पर कुछ बदलाव के साथ लॉन्च किया था.

चूंकि POCO सीरीज का पहला स्मार्टफोन POCO F1 था, इसलिए POCO F2 भी लॉन्च होगा. जाहिर है POCO F1 में Qualcomm Snapdragon 845 प्रोसेसर दिया गया था तो अब इसका अगला वर्जन इससे कम प्रोसेसर पर तो नहीं आ सकता है.

भारत में Redmi K30 Pro को कंपनी POCO F2 के तौर पर लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक MIUI कैमरा कोड में कुछ ऐसे संकेत मिले हैं जिससे ये बताया जा रहा है कि इसे भारत में POCO F2 के नाम से पेश किया जा सकता है.

चीन में हाल ही में कंपनी ने Redmi K30 Pro लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया गया है जो अभी क्वॉल्कॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर है.

XDA Developers की एक रिपोर्ट के मुताबिक MIUI 11 के बीटा वर्जन में दिया गया है कैमरा कोड में Redmi K30 Pro और POCO ब्रांड के कुछ हिंट्स मिले हैं. इसके अलावा भी एक ये भी लॉजिक है कि ये हाई एंड स्मार्टफोन है और कंपनी इसे POCO F2 के तौर पर भारत में लॉन्च कर सकती है.

Redmi K30 Pro में दिए गए स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो HDR 10+ सपोर्ट करती है. इस स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी और इसमें चार रियर कैमरे दिए गए हैं.

Redmi K30 Pro में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में Sndapdragon 865 प्रोसेसर भी और इसका 5G वेरिएंट भी है. भारत में Redmi K30 Pro के लॉन्च के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें