scorecardresearch
 

उमा भारती ने CM अखिलेश को बताया छोटा भाई, विकास की राजनीति करने की दी नसीहत

एक निजी कार्यक्रम में इटावा पहुंची केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने अखिलेश यादव को छोटा भाई बताते हुए कहा कि अखिलेश से नहीं उनके पिता से है वैचारिक मतभेद. उमा ने कहा कि मुलायम सिंह ने चुनौती देते हुए कहा था कि अगर मां का दूध पिया है तो अयोध्या जाकर दिखाओ.

मंत्री उमा भार्ती और अखिलेश यादव मंत्री उमा भार्ती और अखिलेश यादव

इटावा पहुंची केंद्रीय मंत्री उमा भार्ती ने अखिलेश यादव को अपने छोटे भाई की तरह बताया है. उमा ने कहा कि उन्होंने अखिलेश को समझाया था कि अखिलेश जातिवाद की राजनीति के बजाए विकास की राजनीति करे.

इटावा पहुंची थी उमा भारती
एक निजी कार्यक्रम में इटावा पहुंची केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने अखिलेश यादव को छोटा भाई बताते हुए कहा कि अखिलेश से नहीं उनके पिता से है वैचारिक मतभेद. अयोध्या कांड को याद करते हुए उमा ने कहा कि मुलायम सिंह ने चुनौती देते हुए कहा था कि अगर मां का दूध पिया है तो अयोध्या जाकर दिखाओ. मैं अयोध्या गई थीं. तब मुलायम सिंह ने खुद माना था कि उमा तुमने मां का और मैंने भैंस का दूध पिया है.

केंद्र के साथ चल रहे पानी विवाद पर उमा ने कहा कि मैंने अखिलेश को समझाया है कि विकास की राजनीति करे जातिवाद की नहीं. वहीं शनिवार को बीजेपी नेता अरुण शौरी के प्रधानमंत्री के ऊपर किए गए कटाक्ष पर उन्होंने कहा कि जब अटल सरकार में विनिवेश मंत्रालय उनके पास था तब वह किसी की नहीं सुनते थे. अब सरकार में कोई पद नहीं है तो इस तरह की बात कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×