scorecardresearch
 

गुजरात: अहमदाबाद में गिरी पानी की टंकी, दो की मौत, तीन घायल

गुजरात के अहमदाबाद में पानी की टंकी गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई है, वही 3 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटनास्थल की तस्वीर (सोर्स-ANI) घटनास्थल की तस्वीर (सोर्स-ANI)

  • अहमदाबाद में गिरी पानी की टंकी
  • 2 की मौत, 3 गंभीर रूप से जख्मी
  • घायलों का चल रहा इलाज

गुजरात के अहमदाबाद के एक इलाके में पानी की टंकी गिरने से 2 लोगों की मौत का मामला सामने आया है. सोमवार को बोपल में नगर पालिका के पास हुए इस हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

घायलों को अहमदाबाद के शोला सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अहमदाबाद फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई है और फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला जा रहा है.

साथ ही पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि हादसा किस वजह से हुआ है. हालांकि गुजरात में हो रही लगातार बारिश इस हादसे की वजह हो सकती है.

इससे पहले बारिश के चलते नाडियाड में बिल्डिंग गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई थी वहीं जबकि 5 लोग घायल हो गए थे. अहमदाबाद में दीवार गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की जान चली गई, जबकि वडोदरा में दीवार गिरने से एक की मौत हो गई थी. इसके अलावा की मोरबी में दीवार गिरने से 8 लोगों की मौत हुई है. अब तक की बारिश में दीवार और बिल्डिंग गिरने से 17 लोगों की जान जा चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें