scorecardresearch
 

सेक्स CD से बदनाम हुए AAP के पूर्व मंत्री संदीप कुमार बोले- केजरीवाल हैं मेरे आदर्श

सेक्स सीडी कांड में फंसे आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता संदीप कुमार ने केजरीवाल को अपना आदर्श बताया है. आजतक के साथ खास बातचीत में कुमार ने दावा किया कि वो अपने विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के 4 में से 3 पार्षदों को जिताने में कामयाब रहे हैं.

फाइल फोटो फाइल फोटो

एमसीडी चुनावों में हार के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पार्टी के भीतर और बाहर आलोचना झेलनी पड़ रही है. ऐसे में उन्हें ऐसी जगह से समर्थन के बोल सुनने को मिले हैं जहां उन्होंने उम्मीद नहीं की होगी. सेक्स सीडी कांड में फंसे आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता संदीप कुमार ने केजरीवाल को अपना आदर्श बताया है. आजतक के साथ खास बातचीत में कुमार ने दावा किया कि वो अपने विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के 4 में से 3 पार्षदों को जिताने में कामयाब रहे हैं. उनका कहना था कि नकारात्मक प्रचार के बावजूद उन्हें ये कामयाबी मिली है.

AAP के मंत्रियों पर निशाना
संदीप कुमार का कहना था कि दिल्ली सरकार के तमाम आला मंत्री अपने इलाकों में पार्टी के पार्षदों को जिताने में नाकाम रहे हैं. उनका इशारा सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया की ओर था. दोनों ही नेताओं के हलकों में आम आदमी पार्टी को करारी हार मिली है.

'रगों में पार्टी का खून'
संदीप कुमार की मानें तो उन्हें साजिश के तहत पार्टी से निकाला गया है. उन्होंने दावा किया कि वो आंदोलन से निकले हैं और उनके अंदर आम आदमी पार्टी का खून दौड़ता है. उन्होंने केजरीवाल को अपना आदर्श बताया और पार्टी छोड़ने की अटकलों को खारिज किया.

बीजेपी उम्मीदवार का किया था प्रचार
संदीप कुमार अब भले ही केजरीवाल की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हों लेकिन एमसीडी चुनाव प्रचार के दौरान उन पर नरेला से बीजेपी उम्मीदवार सावित्री खत्री के लिए वोट मांगने का आरोप लगा था. संदीप कुमार ने सफाई दी थी कि उनके खत्री के साथ पारिवारिक रिश्ते हैं. प्रचार के दौरान उन्होंने केजरीवाल की तुलना फिल्म 'घातक' के खलनायक कात्या से भी की थी. कुमार का कहना था कि केजरीवाल जातिवाद को बढ़ावा देने वाले नेता हैं.

क्यों बर्खास्त हुए थे संदीप कुमार
संदीप कुमार आम आदमी पार्टी में महिला एवं बाल कल्याण विकास मंत्री थे. उनके पास एससी-एसटी कल्याण मंत्रालय का भी प्रभार था. लेकिन पिछले साल सितंबर में एक ऐसी सीडी सार्वजनिक हुई जिसमें संदीप कुमार 2 महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालात में नजर आए थे. आरोप है कि कुमार ने इन महिलाओं को राशन कार्ड बनवाने का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया. इसके बाद केजरीवाल ने उन्हें सरकार और पार्टी से बर्खास्त कर दिया था.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें