scorecardresearch
 

जब Shweta Tiwari ने Khali को हराया, बनाया था Bigg Boss ने नया रिकॉर्ड

श्वेता तिवारी के बिग बॉस 4 जीतने के बाद जूही परमार, उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान ने अपने अपने सीजन्स को जीता. तब साल 2010 था और अब 2022 चल रहा है, बीते सालों में श्वेता तिवारी ने अपने करियर में ग्रोथ ही देखी है. श्वेता की फैन फॉलोइंग दिनोंदिन बढ़ी ही है.

X
श्वेता तिवारी श्वेता तिवारी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • श्वेता तिवारी के बयान पर विवाद
  • कानूनी पचड़े में भी फंसीं श्वेता

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी दमदार अदाकारी, ग्लैमरस इमेज, फिटनेस, शादीशुदा लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. आपको श्वेता के बारे में एक फैक्ट जानकर हैरानी होगी कि उनकी बदौलत बिग बॉस में बड़ा रिकॉर्ड सेट हुआ था. ये कौन सा कीर्तिमान था जो श्वेता तिवारी ने रचा, इस रिपोर्ट में जानते हैं.

बिग बॉस 4 की विनर हैं श्वेता तिवारी
बात है साल 2010 की. जब बिग बॉस का चौथा सीजन शुरू हुआ था. शो में श्वेता तिवारी ने पार्टिसिपेट किया था. उनकी ये जर्नी काफी संघर्षों से भरी रही. एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने घर में श्वेता तिवारी का जीना मुश्किल कर रखा था. उनकी कैटफाइट के यूट्यूब वीडियो देखकर आज भी लोग ठहाके लगाते हैं. श्वेता की इस टफ जर्नी ने लोगों के दिलों में जगह बनाई. नतीजा ये रहा कि टीवी की प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी ने बिग बॉस का ये सीजन अपने नाम किया.

Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding: मौनी की शादी, मिल रही सेलेब्स की बधाइयां, आलिया बोलीं- बधाई हो मौन...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @bbottvoot_fc

खली को हराकर श्वेता ने जीता शो
फिनाले में श्वेता तिवारी को खली और अस्मित पटेल से जबरदस्त टक्कर मिली थी. पर बाजी मारी श्वेता तिवारी ने. दोनों धुरंधरों को हराकर श्वेता तिवारी ने बीबी4 अपने नाम किया. खली फर्स्ट रनअप बने और अस्मित पटेल दूसरे. खास बात ये है बिग बॉस की ट्रॉफी पहली बार किसी महिला ने जीती थी. श्वेता तिवारी की जीत के साथ बिग बॉस को उसकी पहली फीमेल विनर मिली थी. 

'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', विवादित बयान देकर फंसीं Shweta Tiwari, FIR दर्ज
 

श्वेता के बाद शो को मिली बैक टू बैक फीमेल विनर्स
श्वेता तिवारी से पहले राहुल रॉय, आशुतोष कौशिक, विंदू दारा सिंह ने बिग बॉस अपने नाम किया था. श्वेता तिवारी की जीत के बाद जैसे फीमेल विनर्स की लाइन सी गई थी. श्वेता के बाद बीबी ट्रॉफी पर लगातार 3 बार टीवी की बहुओं ने कब्जा जमाया.  श्वेता के बीबी 4 जीतने के बाद जूही परमार, उर्वशी ढोलकिया, गौहर खान ने अपने अपने सीजन्स को जीता. तब साल 2010 था और अब 2022 चल रहा है, बीते सालों में श्वेता तिवारी ने अपने करियर में ग्रोथ ही देखी है. श्वेता की फैन फॉलोइंग दिनोंदिन बढ़ी ही है. 

है ना मजेदार, श्वेता तिवारी की बिग बॉस में इस रिकॉर्डतोड़ परफॉर्मेंस पर आप क्या कहना चाहेंगे?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें