scorecardresearch
 

'नच बलिए 8' में थिरकते हुए नजर आएंगे विवेक-दिव्यांका!

'ये हैं मोहब्बतें' के कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया 'नच बलिए 8' में थि‍रकते हुए नजर आ सकते हैं.

दिव्यांका और विवेक दिव्यांका और विवेक

पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की हाल ही में असल जिंदगी में सगाई हुई है. अब जब ये दोनों एक दुसरे के पार्टनर बन ही चुके हैं तो ऐसे में टीवी जगत के 'कपल रियलिटी शो' में आने के इनके चांस और बढ़ गए हैं.

खबर है कि जल्दी ही दोनों साथ में 'नच बलिए सीजन 8' में नजर आएंगे. सूत्रों के अनुसार इन दोनों के पास 'नच बलिए' शो के मेकर्स प्रस्ताव लेकर गए थे. फिलहाल अभी दोनों ने अपनी डेट्स देखते हुए अपना अंतिम निर्णय नहीं सुनाया है.

'मैंने और दिव्यांका ने गंभीरता से नहीं सोचा'
विवेक के अनुसार , 'हमसे इस डांस रियलिटी शो के बारे में बात की गई है, लेकिन हम पहले से ही एक डेली सोप की शूटिंग में बिजी हैं इसलिए हमने अभी कोई फैसला नहीं लिया है. दोनों शोज को मैनेज करना थोड़ा मुश्किल भी हो सकता है. मैंने और दिव्यांका ने अभी इस बारे में गंभीरता से नहीं सोचा है. लेकिन हम जल्दी ही इस पर फैसला लेंगे.'

चैनल से कर रहे हैं बात
दिव्यंका ने भी बताया कि वो दोनों इस बारे में चैनल से बात कर रहे हैं. दोनों मानते हैं कि इस खबर से उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं अब देखने वाली बात यह होगी कि चैनल से उनकी कैसी सांठ-गांठ बैठती है.

नच बलिए में ये जोड़ियां नजर आ सकती हैं
फिलहाल 'नच बलिए' के इस सीजन के लिए जिन जोड़ियों के नाम सामने आए हैं, वो हैं, किश्वर मर्चेंट - सुयश राय, रुबीना दिलैक - अभिनव शुक्ला, अविनाश सचदेव - शाल्मली देसाई, जूही परमार - सचिन श्रॉफ, रोहन महरा - युक्ति कपूर, रूपल त्यागी - पारस तोमर और कुनाल वर्मा - पूजा बैनर्जी. जब एकता कपूर ने इस शो से अपने हाथ पीछे खींच लिए, तो 'एंडेमोल' ने इसे प्रोड्यूस करने का फैसला किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें