scorecardresearch
 

Balika Vadhu 2: नहीं चल पाया 'आनंदी' का जादू, Shivangi Joshi का शो होने जा रहा ऑफएयर

'बालिका वधु 2' के आनंदी, जिगर और आनंद की कहानी खत्म होने जा रही है. शो आने वाले महीने में ऑफएयर हो जाएगा. रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स इस सोच-विचार में हैं कि आखिर शो का एंड किस तरह परफेक्ट रखा जा सके.

X
शिवांगी जोशी शिवांगी जोशी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आनंदी को मिस करने वाले हैं फैन्स
  • अगले महीने शो होने जा रहा ऑफएयर

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'बालिका वधु 2' में कुछ समय पहले ही लीप देखने को मिला था. इस दौरान शिवांगी जोशी, रणदीप राय समेत कई नए सितारे ऑनबोर्ड आए थे. शिवांगी जोशी सीरियल में 'आनंदी' की भूमिका अदा करती नजर आ रही हैं. शो के मेकर्स ने प्लान किया था कि शिवांगी जोशी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की तरह ही दर्शकों के बीच 'आनंदी' के अपने किरदार के लिए जगह बना पाएंगी. इसके साथ ही सीरियल टीआरपी की चार्ट लिस्ट में भी तेजी से बढ़ोतरी दर्ज करेगा, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि मेकर्स अपने इस प्लान में सक्सेसफुल नहीं हो पाए हैं. खबरों के मुताबिक, शो अगले महीने ऑफएयर हो जाएगा, ऐसी चर्चा है. 

अगले महीने शो होने जा रहा ऑफएयर
टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, 'बालिका वधु 2' के आनंदी, जिगर और आनंद की कहानी खत्म होने जा रही है. शो आने वाले महीने में ऑफएयर हो जाएगा. रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स इस सोच-विचार में हैं कि आखिर शो का एंड किस तरह परफेक्ट रखा जा सके. हालांकि, शो ऑफएयर होने जा रहा है, इसपर अभी तक न तो किसी एक्टर और न ही शो के मेकर्स का बयान आया है.

आजकल के एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि आनंदी किस तरह आनंद के मैरिज प्रपोजल को ठुकरा देती हैं. आनंदी से आनंद शादी के लिए कहते हैं और उसके बाद वह यूएसए में पर्मानेंट शिफ्ट होने की बात भी रखते हैं, लेकिन आनंदी प्रपोजल को ठुकरा देती हैं और आनंद का दिल तोड़ देती हैं. आनंदी का कहना होता है कि उन्होंने आनंद में केवल एक दोस्त को देखा है, उससे ज्यादा कुछ नहीं. 

'बालिका वधु 2' में नजर आएंगी सुप्रिया शुक्ला? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

हाल ही में शिवांगी जोशी फिल्म 'पुष्पा' के हिट गाने 'सामी सामी' पर थिरकती नजर आई थीं. एक्ट्रेस का डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था. फैन्स को शिवांगी का स्वैग काफी दिलचस्प लगा था. बता दें कि शिवांगी जोशी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपने नायरा के किरदार से काफी जानी जाती हैं, लेकिन 'बालिका वधु 2' के लिए इन्होंने शो को अलविदा कह दिया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें