scorecardresearch
 

Box office: अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट की 100 क्लब में हुई एंट्री

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने रिलीज के 8वें दिन की 100 करोड़ क्लब में एंट्री.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का नया सुपरस्टार कहा जाना अब गलत नहीं होगा. अक्षय की हालिया रिलीज फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को दर्शकों के मिल रहे भरपूर प्यार ने अक्षय की फिल्म को 100 करोड़ क्लब में एंट्री में करवा दी है.

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के आठवें दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है. इसी के साथ अक्षय कुमार की 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली ये आठवीं फिल्म भी बन गई है. 18 करोड़ रुपये के बजट से बनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा साल की ब्लाकबस्टर हिट फिल्म बन चुकी है. क्रिटिक्स के मिक्स रिव्यूज मिलने के बावजूद दर्शकों के माउथ ऑफ वर्ड्स से ये फिल्म कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ने में सफल हुई है. रिलीज से लेकर अबत‍क इस फिल्म ने हर दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई दर्ज करवाई है आइए जानें:

पहला दिन (अगस्त 11, शुक्रवार) -13.10 करोड़ रु

दूसरा दिन (अगस्त 12, शनिवार) - 17.10 करोड़ रु

तीसरा दिन (अगस्त 13, रवि‍वार) - 21.25 करोड़ रु

चौथा दिन (अगस्त 14, सोमवार) - 12 करोड़ रु

पांचवा दिन (अगस्त 15, मंगलवार) - 20 करोड़

छठा दिन (अगस्त 16, बुधवार) - 6.50 करोड़ रु

सातवां दिन (अगस्त 17, गुरुवार) - 6.10 करोड़

आठवां दिन (अगस्त 18, शुक्रवार) - 4 करोड़ रु.

एक छोटे से गांव में रहने वाले एक आम इंसान की जिंदगी पर बेस्ड इस फिल्म की कहानी को पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभि‍यानपर बेस्ड बताया जा रहा है. हालांकी अक्षय कुमार ने इस बात से साफ इंकार किया है. हाल ही में उन्होंने कहा कि सामाजिक मुद्दे पर बनी मेरी फि‍ल्में सरकारी प्रोपेगेंडा का हिस्सा नहीं हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें