scorecardresearch
 

सामाजिक मुद्दे पर बनी मेरी फ़िल्में सरकारी प्रोपेगेंडा का हिस्सा नहीं: अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म टाॅयलेट एक प्रेम कथा को लोग सरकारी प्रचार बता कर आलोचना करने में लगे हुए हैं. जानें, इस मामले पर अक्षय ने क्या कहा...

भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन दूसरी तरफ फिल्म को आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है. लोग फिल्म को सरकारी ऐड बता रहे हैं.

बता दें कि अक्षय ने फिल्म के बारे में कहा था कि फिल्म एक प्रेम कहानी है जिसमें रोज की बेसिक जरूरत शौचालय को कहानी का मुद्दा बनाया गया है. लेकिन फिल्म को देखने के बाद लोगों का कहना है कि सेकेंड हॉफ को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा है.

7 दिन में 100 करोड़ नहीं कमा सकी 'टॉयलेट', अक्षय की फिल्म ने तोड़ी उम्मीदें

फिल्म की सक्सेस मीट के दौरान अक्षय से जब आलोचकों को जवाब देने के लिए कहा गया तो खिलाड़ी कुमार ने कहा कि अगर सरकार भी उसी चीज के बारे में बोल रही है तो ये एक अच्छी बात है और अगर आपको इसे प्रोपेगेंडा कह रहे हैं तो हां मैं प्रोपेगेंडा कर रहा हूं. लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि टॉयलेट के जरूरी चीज है खासकर के महिलाओं के लिए.

अक्षय ने आगे कहा कि मैं अपनी आने वाली फिल्म पैडमेन में सेनेटरी पैड्स की बात कर रहा हूं और आपको जानकर हैरानी होगी कि 91 प्रतिशत महिलाएं सेनेटरी पैड यूज नहीं करती हैं. यहां तक की वो पैड्स अफोर्ड ही नहीं कर सकतीं. ऐसी जरूरी चीजों के बारे में बात करना और उन्हें सामने लेकर आना प्रोपेगेंडा हिस्सा नहीं है. आप लोग चाहते हैं कि ऐसे मुद्दे सामने आएं और उनके बारे में बात हो.

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 18 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी है. लेकिन यह फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पाई. 

Toilet Ek Prem Katha Movie Review: सफाई पर अक्षय कुमार का लंबा भाषण

अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने अब तक 95.95 करोड़ का शानदार बिजनेस किया है. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 50 करोड़ का आंकड़ा छुआ. जिसके बाद सभी को उम्मीद थी कि फिल्म पहले हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरने के बावजूद अक्षय की फिल्म इस रिकॉर्ड को तोड़ने में नाकामयाब रही.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें