scorecardresearch
 

अर्जुन का दावा, कबीर सिंह में प्रोड्यूसर्स मुझे लेना चाहते थे लेकिन...

अर्जुन ने साफ किया कि वे इस फिल्म को करना चाहते थे लेकिन उन्होंने फिल्म डायरेक्टर के विजन की इज्जत करते हुए इस प्रोजेक्ट से अलग होना बेहतर समझा. 

अर्जुन कपूर और शाहिद कपूर अर्जुन कपूर और शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह को लेकर अर्जुन कपूर का एक दिलचस्प बयान सामने आया है. अर्जुन का कहना है कि जब इस सुपरहिट तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक के राइट्स लिए जा रहे थे, उस समय प्रोड्यूसर्स मुझे इस फिल्म के लिए कास्ट करना चाहते थे लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का इस मामले में अलग ही नजरिया था.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन ने साफ किया कि वे इस फिल्म को करना चाहते थे लेकिन उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर के विजन की इज्जत करते हुए इस प्रोजेक्ट से अलग होना बेहतर समझा.  उन्होंने कहा कि इस फिल्म को संदीप वांगा की जरुरत थी. फिल्म की स्टोरी भले ही सिंपल थी लेकिन इस फिल्म में एक अलग किस्म की एनर्जी थी. संदीप ने पहले ही शाहिद को कमिट किया हुआ था और वे अपनी जबान के पक्के हैं और मैं इस बात की काफी इज्जत करता हूं. मैं नहीं चाहता था कि मेरे प्रोड्यूसर्स फिल्म के राइट्स के साथ बैठे रहे और फिल्म को लेकर कोई रूकावटें आएं.

View this post on Instagram

The T.U.X.E.D.O. Thank you @colstonjulian for being in your element & making me feel like a BOSS !!!

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

डायरेक्टर की वजह से अर्जुन ने छोड़ दी कबीर सिंह?

अर्जुन ने आगे कहा कि संदीप के पास इस फिल्म को लेकर एकदम साफ विज़न था और उनके बिना ये फिल्म ऐसे नहीं बन सकती थी, जैसी वो बन पाई है. आमतौर पर फिल्में एक्टर्स और डायरेक्टर्स को चुनती हैं लेकिन इस केस में मामला थोड़ा जटिल था. कई सारे इमोशन्स और चीज़ें इस मामले में थी. फिल्म के डायरेक्टर ने इस प्रोजेक्ट के लिए किसी और को अप्रोच कर लिया था लेकिन ऐसा नहीं था कि उन्होंने मुझे कहा था कि आप इस फिल्म को नहीं कर सकते हो. मैंने अच्छा प्रोजेक्ट चुना था लेकिन कभी कभी आपको लाइफ में आगे बढ़ना पड़ता है.

हालांकि वे इस फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं और उन्होंने कहा है कि शाहिद इस फिल्म के लिए परफेक्ट चॉइस थे. अर्जुन ने कहा कि  'शाहिद इस फिल्म के लिए बेहतरीन चॉइस थे. उन्होंने इस फिल्म में शानदार काम किया है.'  गौरतलब है कि अर्जुन कपूर दिबाकर बनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी फरार और आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में काम करते नज़र आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें