scorecardresearch
 

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 4: भूल भुलैया 2 को नहीं पछाड़ पाई वरुण धवन की फिल्म, चौथे दिन कमाई में भारी गिरावट

जुग जुग जियो पाचवें दिन कैसा कलेक्शन करती है इसपर सभी की नजरें टिकी हैं. फिल्म का जिस तरह जोर शोर से प्रमोशन हुआ था वैसा बिजनेस ये मूवी नहीं करती दिख रही है. कियारा और वरुण की फिल्म कहीं भी कमाई के मामले में भूल भुलैया 2 के आगे नहीं टिक पाई है.

X
वरुण धवन
वरुण धवन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वरुण-कियारा की दमदार केमिस्ट्री
  • फैंस के बीच हिट हुए गाने
  • नीतू कपूर ने किया कमबैक

2022 की सबसे बड़ी एंटरटेनर मानी जा रही जुग जुग जियो का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन शानदार रहा. लेकिन असली खेल तो पहले सोमवार का था. यानी फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन से काफी हद तक उसकी सक्सेस का अंदाजा लग जाता है. तो क्या जुग जुग जियो मंडे टेस्ट में पास हुई है? चलिए जानते हैं.

चौथे दिन कितना हुआ कलेक्शन?
ओपनिंग वीकेंड में 36.93 करोड़ कमाने के बाद वरुण धवन और कियारा आडवाणी की मूवी जुग जुग जियो के चौथे दिन के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने चौथे दिन सिर्फ 4.70 करोड़ का कलेक्शन किया है. जुग जुग जियो की 4 दिनों की कमाई 40 करोड़ के पार हो गई है. इससे पहले रविवार यानी तीसरे दिन मूवी ने 15.10 करोड़ कमाए थे. 1 दिन में ही कमाई में आई गिरावट साफ नजर आती है.

जब ऑडिशन देने पर बार-बार फेल हो रही थीं जैस्मिन भसीन, करना चाहती थीं सुसाइड

भूल भुलैया 2 को नहीं दे पाई टक्कर
बहुत कम फिल्में होती हैं जो वीकडेज में डबल डिजिट में कमाई करें. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को ही ले लीजिए, मूवी ने चौथे दिन 10.75 करोड़ कमाकर सभी को सरप्राइज किया था. भूल भुलैया 2 की नॉनस्टॉप कमाई अभी भी जारी है. कियारा और वरुण की फिल्म कहीं भी कमाई के मामले में भूल भुलैया  2 के आगे नहीं टिक पाई है. अब सिनेमाघरों में ये फिल्म लंबा टिके हम तो यही उम्मीद करते हैं.

सोमवार के बाद मूवी पाचवें दिन कैसा कलेक्शन करती है इसपर सभी की नजरें टिकी हैं. फिल्म का जिस तरह जोर शोर से प्रमोशन हुआ था वैसा बिजनेस ये मूवी नहीं करती दिख रही है. वरुण और कियारा की मूवी के लिए पहले हफ्ते का बिजनेस काफी अहम है ताकि फिल्म अच्छा लाइफटाइम कलेक्शन जुटा पाए. 

घर में बैठे-बैठे बोर हो गईं Sonam Kapoor? फोटो शेयर कर जताई ये इच्छा

जुग जुग जियो ने शुक्रवार को 9.28 करोड़, शनिवार को 12.55 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा मनीष पॉल, अनिल कपूर, नीतू कपूर अहम रोल में दिखे. फिल्म के गाने चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं. क्रिटिक्स ने फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स दिया है. देखना होगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जुग जुग जीती है या इससे चूक जाती है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें