scorecardresearch
 

कियारा अडवाणी के फैन ने पार की दीवानगी की हद, एक्ट्रेस से मिलने को चढ़ गया 51 मंजिला बिल्डिंग की सीढ़ियां, फ‍िर हुआ ये

अपनी नई रिलीज 'जुग जुग जियो' की कामयाबी का स्वाद ले रहीं कियारा अडवाणी ने फैन की एक क्रेजी हरकत शेयर की है. कियारा ने बताया कि उनके लिए अपना दीवानापन दिखाने के चक्कर में ये फैन उनकी बिल्डिंग की सीढ़ियां चढ़कर, उनके घर जा पहुंचा. इस फैन ने कितनी मेहनत की, ये बात इससे समझिए कि कियारा जिस बिल्डिंग में रहती हैं उसमें 51 फ्लोर्स हैं!

X
कियारा अडवाणी
कियारा अडवाणी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फैन की हरकत से घबरा भी गईं कियारा
  • कियारा की बिल्डिंग में हैं 51 फ्लोर्स
  • 'गोविंदा नाम मेरा' है अगली फिल्म

कियारा अडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. फैन्स का ऐसा है कि वो अपने फेवरेट स्टार के लिए दीवाने होते हैं, उनकी पूजा करने लगते हैं. और अक्सर ऐसा भी होता है कि इस स्टार से मिलने के लिए वो किसी भी हद तक चले जाते हैं (शाहरुख खान की 'फैन तो देखी हो होगी आपने)! फैन्स के लिए भले ये हरकत उनकी चाहत का इजहार है, लेकिन कई बार ये चीजें स्टार्स को डरा भी देती हैं.

कियारा ने हाल ही में एक ऐसा ही घटना बताई है जब उनके एक फैन ने कुछ ऐसा किया जो हैरान कर देने वाला था. ये घटना बताते हुए कियारा ने कहा कि उनके इस फैन की ये हरकत 'स्वीट' तो थी लेकिन डरावनी भी थी. 

मनोज बाजपेयी की फिल्म सत्या का शाहरुख-माधुरी कनेक्शन, 'गोली मार भेजे में' गाने से खुश नहीं थे अनुराग कश्यप
 

ढेरों सीढ़ियां चढ़कर पहुंच गया कियारा के घर 

एक इंटरव्यू में कियारा से पूछा गया कि उनके लिए किसी लड़के ने सबसे क्रेजी हरकत क्या की है. इसका जवाब देते हुए पिंकविला को कियारा ने बताया, "मेरे लिए किसी लड़के की सबसे क्रेजी हरकत? ये असल में एक फैन ने किया था. मैं ये नहीं बताउंगी कि मैं किस फ्लोर पर रहती हूं, लेकिन मैं असल में बहुत ऊपर की मंजिल पर रहती हूं और उसने मुझसे आकर मिलने के लिए मेरी बिल्डिंग की सारी सीढ़ियां चढ़ डालीं. मुझे याद है, जब वो आया तो वो पसीने में डूबा हुआ था. मैंने घबरा कर उससे पूछा, 'क्या हुआ? तुम ठीक हो? तुम्हें बैठना है? तुम्हें पानी चाहिए?". 

कियारा ने आगे कहा कि फैन का ये जेस्चर स्वीट तो था लेकिन 'क्रेजी और डरावना' भी था. कियारा ने बताया कि उनके सवाल का जवाब देते हुए उस फैन ने कहा- "नहीं मैंने सीढ़ियां चढ़ी हैं. मैं बस आपको ये बताना चाहता था कि मेरे लिए आप कितनी महत्वपूर्ण हैं." कियारा ने कहा कि वो सोचने लगीं 'लेकिन क्यों? तुम लिफ्ट भी तो ले सकते थे.' वो अपने मन में ये भी सोच रही थीं कि 'ठीक है, लेकिन अब अगली बार मेरे घर मत आना, ये थोड़ा डरावना भी है.' उस फैन के बारे में बताते हुए कियारा बोलीं, "ये स्वीट तो था, लेकिन एक प्यारे तरीके से ही क्रेजी भी था. वो एक प्यारा व्यक्ति था, वो एक अच्छा आदमी था." 

बहुत उंची बिल्डिंग में रहती हैं कियारा 

कियारा अडवाणी मुंबई के महालक्ष्मी एरिया में रहती हैं. जिस बिल्डिंग में उनका घर है, उसमें 51 फ्लोर्स हैं. सेलेब्रिटी का घर है, तो शुरू के फ्लोर्स पर तो होगा नहीं. इसलिए ये तो तय है कि कियारा के लिए इस फैन ने वाकई में बहुत ज्यादा मेहनत कर डाली. 

RRR ने 'द बैटमैन' और टॉम क्रूज की 'टॉप गन' को पछाड़ा, जीता ये बड़ा हॉलीवुड अवार्ड

कियारा की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jugjugg Jeeyo) दो हफ्ते से थिएटर्स में टिकी हुई है. पारिवारिक मसले पर बनी इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं और ये अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है. कियारा की अगली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) होगी, जिसमें वो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें