scorecardresearch
 

मैं सुरेंद्र शर्मा जिंदा धरती से बोल रहा हूं... मौत की अफवाह पर आया हास्य कवि का बयान

सुरिंदर शर्मा के निधन की खबर आने के बाद जहां फैंस दुखी हुए. वहीं कुछ मीडिया पोर्टल्स ने उन्हें हास्य कवि सुरेन्द्र शर्मा समझ लिया. फिर क्या था सोशल मीडिया पर हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा की तस्वीर वायरल होने लगी. इसके बाद खुद सुरेंद्र शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए साफ किया कि उन्हें कुछ नहीं हुआ है और वह जिंदा हैं.

X
सुरेंद्र शर्मा
सुरेंद्र शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाबी कॉमेडियन का हुआ निधन
  • हास्य कवि के साथ किया गया कन्फ्यूज
  • मजेदार वीडियो में कहा- मैं जिंदा हूं

पंजाबी कॉमेडियन सुरिंदर शर्मा के निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक पसरा हुआ है. सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के बाद एक और दिग्गज कलाकार के निधन ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को हिला दिया है. सुरिंदर शर्मा (Surinder Sharma) पंजाब के जाने माने कॉमेडियन, लेखक और शायर थे.

सुरेंद्र शर्मा से किया गया कंफ्यूज

सुरिंदर शर्मा के निधन की खबर आने के बाद जहां फैंस दुखी हुए. वहीं कुछ मीडिया पोर्टल्स ने उन्हें हास्य कवि सुरेन्द्र शर्मा (Surendra Sharma) समझ लिया. फिर क्या था सोशल मीडिया पर हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा की तस्वीर वायरल होने लगी. कई फैंस ने उन्हें श्रद्धांजलि देना तक शुरू कर दिया था. इसके बाद खुद सुरेंद्र शर्मा ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर साफ किया कि उन्हें कुछ नहीं हुआ है और वह जिंदा हैं.

हास्य कवि बोले- मैं जिंदा हूं

हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह कह रहे हैं, 'प्रिय दोस्तों, मैं सुरेंद्र शर्मा हास्य कवि, जिंदा धरती से बोल रहा हूं. आप ये नहीं सोचें कि मैं ऊपर जा चुका हूं. न्यूज में गलत छाप दी थी. मेरी फोटो डाल दी. कोई और पंजाब के किसी कलाकार का निधन हुआ है. मैं उस कलाकार के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं. और जो मुझे संवेदनाएं देना चाहते हैं मैं उनसे कहना चाहता हूं कि अभी थोड़ा और इंतजार करें. अभी तो मुझे आपको काफी हंसाना है. इससे ज्यादा अपने जिंदा होने का सबूत मैं आपको दे नहीं सकता. आप स्वस्थ रहें, मस्त रहें. और सब लोग तंदुरुस्त रहें.'

पंजाबी कॉमेडियन Surinder Sharma का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

वीडियो देख यूजर्स की छूटी हंसी

सुरेंद्र शर्मा के इस वीडियो पर कई फैंस ने अपना रिएक्शन दिया है. कुछ फैंस उनके मजाकिया अंदाज को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. तो वहीं कुछ इस बात से खुश हैं कि सुरेंद्र को कुछ नहीं हुआ है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'आपको जिंदा देखकर अच्छा लगा.' एक और ने लिखा, 'सादर प्रणाम दादा. आप स्वस्थ रहें.... और यूं ही हंसते और हंसाते रहें.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप सदैव धरती पर प्रकाशित रहें ताकि नीरस भार से लदी धरती खिलखिला सके.' कुछ यूजर्स ने सुरेंद्र शर्मा को देश का सबसे बेहतरीन कलाकार भी बताया है. 

Ram Gopal Varma के खिलाफ मुकदमा दर्ज, द्रौपदी मुर्मू पर किया था विवादित ट्वीट

कौन थे सुरिंदर शर्मा?

सुरिंदर शर्मा की बात करें तो वह पंजाबी इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडियन थे. सुरिंदर के निधन का कारण अभी सामने नहीं आया है. सुरिंदर का अंतिम संस्कार 27 जून को चंडीगढ़ में हुआ. उनके करियर की बात करें तो सुरिंदर शर्मा ने छोटी उम्र में अपने फिल्म इंस्डस्ट्री में कदम रखा था. थिएटर से लेकर फिल्मों तक में वह नजर आए. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'सत श्री अकाल' से की थी. इसके बाद उन्होंने यारी जट्ट दी, आंख जट्ट दी, आंखें मुटियार, देसी रोमियो, इक कुड़ी पंजाब दी जैसी मशहूर फिल्मों में देखा गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें