scorecardresearch
 

घर में बैठे-बैठे बोर हो गईं Sonam Kapoor? फोटो शेयर कर जताई ये इच्छा

सोनम कपूर मां बनने वाली हैं, और प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राइमेस्टर में हैं. सोनम अकसर ही इस दौरान आने वाले उतार चढ़ाव के बारे में बात करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो कैसे खुद का और बेबी का ध्यान रखती हैं.

X
sonam kapoor
sonam kapoor
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोनम कपूर ने शेयर की वीरे दी वेंडिंग की फोटो
  • 'कालिंदी' की तरह घूमने की जताई इच्छा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं. सोनम की प्रेग्नेंसी थर्ड ट्राइमेस्टर में पहुंच चुकी है. हाल ही में 'वुड बी मदर' के लिए बेबी शॉवर फंक्शन ऑर्गेनाइज किया गया था. इस सेलिब्रेशन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जिंदगी के खास मौके पर सोनम कपूर ने पिंक कलर का आउटफिट कैरी किया था, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस नजर आ रही थीं.

बेबी शॉवर की इनसाइड फोटोज में सोनम कपूर का हंसता हुआ चेहरा देख कर पता चलता है कि वो अपने बेबी के लिये कितनी एक्साइटेड और खुश हैं. लेकिन ऐसा क्या हुआ कि एक्ट्रेस ने इस तरह का स्टोरी अपडेट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया?

खुद को रि-डिस्कवर करना चाहती हैं एक्ट्रेस!

सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जो उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग से है. इस फोटो को शेयर कर सोनम ने लिखा-'बस इतना सा ख्वाब है, कालिंदी की तरह मैं भी अपने दोस्तों के साथ एक ट्रिप पर जाऊं और खुद की तलाश करुं'. सोनम की पोस्ट की फोटो में करीना के साथ स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी देखी जा सकती हैं. सोनम के स्टोरी अपडेट करते ही अलग-अलग तरह के सवाल उठने लगे हैं. इतनी खुश मिजाज दिखने वाली सोनम को आखिर ऐसा क्या हो गया जो खुद की तलाश करने की बात कह रही हैं. 

Sonam Kapoor को ऐसी मां बनते देखना चाहते हैं Anil Kapoor, क्या एक्ट्रेस मानेंगी पापा की बात?
 

सोनम कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

ड्रीमी है Sonam Kapoor की गोद भराई का फंक्शन, देखें कैसा था अंदर का नजारा
 

वेल, हम तो कहेंगे ज्यादा मत सोचिए क्योंकि ये प्रेग्नेंसी में होने वाला मूड स्विंग भी हो सकता है. जैसा कि एक्ट्रेस खुद भी कह चुकी हैं कि उनमें कई बदलाव आए हैं और कई मूड स्विंग्स भी होते हैं तो स्ट्रेस होना तो बनता ही है. वैसे आपको बता दें कि कालिंदी वीरे दी वेडिंग में करीना के कैरेक्टर का नाम था. जो प्यार तो करती है लेकिन शादी नहीं करना चाहती है. इसी के बाद फिल्म में सभी दोस्त मिलकर थाईलैंड ट्रिप पर जाते हैं जिसके बाद करीना को खुद को रिडिस्कवर करने में मदद मिलती है. 

बात करें सोनम की तो होने वाली मम्मी अकसर ही सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट कर फैन्स के बीच खलबली मचाती ही रहती हैं. हम तो दुआ करेंगे सोनम बेहद खुश रहें और जल्दी से नन्हे मेहमान के आने की खबर दें. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें