scorecardresearch
 

पैट कमिंस ने PM केयर्स फंड में दान देने का किया था वादा... पर अब बदला अपना मन

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने 50 हजार डॉलर का दान यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को आवंटित किया है. कमिंस ने एक हफ्ते पहले यह राशि पीएम केयर्स कोष में देने का वादा किया था.

Pat Cummins (@BCCI) Pat Cummins (@BCCI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कमिंस ने 50 हजार डॉलर का दान यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को आवंटित किया
  • एक हफ्ते पहले यह राशि पीएम केयर्स कोष में देने का वादा किया था

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने 50 हजार डॉलर का दान यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को आवंटित किया है. पहले खबर आई थी कि कमिंस ने यह राशि पीएम केयर्स कोष में देने का वादा किया है.

27 साल के इस तेज गेंदबाज ने कोविड के बढ़ते मामलों से जूझ रहे अस्पतालों में ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए सोमवार को दान देने की घोषणा की थी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) की यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया को वित्तीय सहायता के बाद लगता है कि कमिंस ने अपना मन बदल लिया है.

कमिंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘शानदार काम किया क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, मैंने अपना दान यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया की भारत कोविड-19 संकट अपील को आवंटित किया है. अगर आप कर सकते हैं तो कृपया अन्य लोगों की तरह एचटीटीपीएस://इंडिया.यूनिसेफ.ओआरजी.एयू/टी/ऑस्ट्रेलियन-क्रिकेट पर सहयोग दें.’

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कोविड-19 की दूसरी लहर के खिलाफ भारत की लड़ाई में सोमवार को 50 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की सहायता देने का वादा किया था और साथ ही कहा था कि वे अपने खिलाड़ी संघ और यूनिसेफ के सहयोग से और कोष जुटाएंगे.

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस से प्रभावित होकर उनके हमवतन पूर्व खिलाड़ी ब्रेट ली भी कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद के लिए आगे आए. ब्रेट ली ने ऑक्सीजन की किल्लत से निपटने के लिए 1 बिटकॉइन (लगभग 40 लाख रुपये) डोनेट किया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें