scorecardresearch
 

KL राहुल के अपेंडिक्स का ऑपरेशन सफल, IPL-14 में खेलने पर सस्पेंस

पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान केएल राहुल का सोमवार को अपेंडिक्स का सफल ऑपरेशन हुआ. राहुल की सर्जरी मुंबई के एक अस्पताल में हुई. उन्हें चार्टर प्लेन के जरिए अहमदाबाद से मुंबई ले जाया गया था.

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल का ऑपरेशन सफल
  • मुंबई के एक अस्पताल में हुआ अपेंडिक्स का ऑपरेशन

पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान केएल राहुल का सोमवार को अपेंडिक्स का सफल ऑपरेशन हुआ. राहुल की सर्जरी मुंबई के एक अस्पताल में हुई. उन्हें चार्टर प्लेन के जरिए अहमदाबाद से मुंबई ले जाया गया था.

डॉक्टरों ने पंजाब किंग्स को बताया कि राहुल एक हफ्ते के आराम के बाद सभी गतिविधियों को पुनः आरंभ कर सकते हैं. पंजाब किंग्स अब केएल राहुल के क्वारनटीन पीरियड और अन्य प्रोटोकॉल को लेकर आईपीएल के अधिकारियों से सलाह लेगी. पंजाब किंग्स ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले एक बयान जारी किया था.

फ्रेंचाइजी की ओर से कहा गया कि केएल राहुल ने पेट में दर्द की शिकायत की थी. दर्द बेहद ज्‍यादा था, जिसके चलते दवाइयों का भी उनपर कोई असर नहीं हुआ. जिसके बाद उन्‍हें इमरजेंसी रूम में ले जाया गया. बयान में आगे कहा गया, 'राहुल के टेस्‍ट किए गए जिसमें पता चला कि उन्‍हें अपेंडिक्स हुआ है. अपेंडिक्स की बीमारी को ऑपरेशन के माध्‍यम से ठीक किया जाएगा.'

केएल राहुल ने आईपीएल-14 में आखिरी मैच 30 अप्रैल को खेला था. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ इस मैच में नाबाद 91 रन बनाए थे. उनकी इस पारी के दम पर पंजाब ने आरसीबी को शिकस्त दी.

बतौर बल्लेबाज राहुल के लिए शानदार रहा है ये आईपीएल

केएल राहुल ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने 7 पारियों में 66.20 की औसत से 331 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 136.21 का रहा है. राहुल ने इस दौरान 4 अर्धशतक बनाए हैं. पंजाब किंग्स केएल राहुल के जल्द से जल्द मैदान पर उतरने की कामना कर रही होगी.

टीम को अगर प्ले ऑफ में जगह बनानी है, तो उसके लिए राहुल का खेलना महत्वपूर्ण है. वह टीम की बल्लेबाजी को मजबूती प्रदान करते हैं. पंजाब ने इस सीजन में 8 मैचों में से सिर्फ 3 में जीत हासिल की है. 6 अंकों के साथ वह तालिका में छठे स्थान पर है. 

केएल राहुल की गैरमौजूदगी में रविवार को दिल्ली के खिलाफ मैच में मयंक अग्रवाल ने कप्तानी की थी. उन्होंने 58 गेंदों पर नाबाद 99 रन बनाए थे. हालांकि उन्हें अन्य बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला. पंजाब ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 166 रन बनाए. पंजाब को इस मुकाबले में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें