scorecardresearch
 

IPL: KKR ने मचाई दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में खलबली, खिलाड़ी हुए आइसोलेट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोरोना का खौफ बढ़ता जा रहा है. सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली कैटिपल्स की टीम ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी हुए आइसोलेट दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी हुए आइसोलेट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 29 अप्रैल को था दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर का मैच
  • वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर ने बढ़ाई दिल्ली की चिंता

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोरोना का खौफ बढ़ता जा रहा है. सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली कैटिपल्स की टीम ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बता दें कि केकेआर ने अपना आखिरी मुकाबला 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ही खेला था.

केकेआर के दो खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली की टीम को आइसोलेट करने को कहा गया था. वहीं, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मंगलवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच है. मुकाबले से पहले दोनों टीमों ने सोमवार को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया. दोनों टीमों ने यह कदम तब उठाया जब DDCA के पांच ग्राउंड स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. 

दिल्ली की टीम में खलबली

दिल्ली की टीम में खलबली तब मची जब मालूम पड़ा कि वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजिटिव पाए गए. केकेआर की ओर से लापरवाही की गई, जिसका खामियाजा अन्य टीमों को भुगतना पड़ सकता है. केकेआर में कोरोना की एंट्री हुई है, तो इसके लिए वह खुद जिम्मेदार है.

वरुण चक्रवर्ती बायो बबल से बाहर गए थे और बाकायदा केकेआर ने उन्हें भेजा था. दरअसल, वरुण चक्रवर्ती अहमदाबाद के अस्पताल में अपने घुटने का स्कैन कराने के लिए गए थे. उनकी फ्रेंचाइजी ने इसकी अनुमति दी थी. 

केकेआर ने बायो बबल का उल्लंघन किया है. बीसीसीआई के मुताबिक, बायो बबल छोड़ने के बाद अगर कोई खिलाड़ी वापस आता है तो उसे क्वारनटीन रहना पड़ता है. वरुण चक्रवर्ती ने ऐसा नहीं किया.  केकेआर ने उन्हें 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में उतारा. केकेआर अपने बचाव में कह रही है कि वरुण पीपीई किट में स्कैन कराने गए थे. 

दिल्ली का अगला मुकाबला 8 मई को

दिल्ली का अगला मुकाबला 8 मई को केकेआर के खिलाफ है. ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. हालांकि वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद केकेआर की टीम 7 दिनों के लिए आइसोलेट है. ऐसे में 8 मई को होने वाले मैच पर भी सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि बीसीसीआई का कहना आईपीएल-14 के बाकी बचे मैच तय कार्यक्रम के मुताबिक होंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें