scorecardresearch
 

फ्लोरिडा क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट लीजेंड सुनील गावस्कर को नहीं मिली एंट्री!

अमेरिका में क्रिकेट अभी लोकप्रिय नहीं है ये उस समय साफ हो गया. जब भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में सुनील गावस्कर को स्टेडियम में सुरक्षा कारणों से अंदर ही नहीं आने दिया.

X
सुनील गावस्कर सुनील गावस्कर

अमेरिका में टी20 मुकाबलों के दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेट लीजेंड सुनील गावस्कर को उस समय परेशानियों का सामना करना पड़ा, जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें स्टेडियम में एंट्री से रोक दिया. मामला रविवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले का है. सुरक्षाकर्मियों ने इस दौरान जहां पहले गावस्कर को पहचानने से इनकार कर दिया, वहीं सुरक्षा कारणों से उन्हें अंदर नहीं जाने दिया.

गावस्कर को नहीं दी स्टेडियम में एंट्री
भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का आखिरी मैच रविवार को लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में खेला गया था. लेकिन कमेंट्री टीम का हिस्सा होने के बावजूद गावस्कर को सुरक्षाकर्मियों ने नहीं पहचाना और स्टेडियम में प्रवेश देने से इनकार कर दिया.

सोशल नेटवर्किंग साइट पर कुछ क्रिकेट प्रशंसकों ने इस बात की जानकारी दी, जिससे यह पुष्टि हो गई कि सुरक्षा कारणों से मैच में पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर गावस्कर को स्टेडियम में प्रवेश नहीं दिया गया.

सुरक्षाकर्मियों को समझाने के बाद मिली एंट्री
गावस्कर ने सुरक्षाकर्मियों को समझाने का प्रयास किया और प्रवेश मांगा तब भी उन्हें स्टेडियम में नहीं जाने दिया. इसके बाद भारी संख्या में मैच देखने पहुंचे भारतीय समर्थकों के साथ गावस्कर ने फोटो खिंचवाई और प्रशंसकों के साथ ही बाहर इंतजार करते रहे. अमेरिका में सुरक्षा व्यवस्था बेहद सख्त है इससे पहले बॉलिवुड स्टार शाहरुख खान को भी लॉस एंजलिस एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें