scorecardresearch
 
क्रिकेट

Shreyas Gopal Marriage: राजस्थान रॉयल्स के इस सितारे ने की‌ शादी, देखें Photos

Shreyas-Nikitha
  • 1/6

राजस्थान रॉयल्स (RR) के स्पिनर श्रेयस गोपाल शादी के बंधन में बंध गए हैं. गोपाल ने बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड निकिता शिव के साथ सात फेरे लिए हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर गोपाल ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, '24.11.2021. गोपाल ने हैशटैग में 'निकी ने हां कह दिया' का भी इस्तेमाल किया.

Nikitha-
  • 2/6

निकिता शिव द माना नेटवर्क की फाउंडर एवं सीईओ हैं. इसके अलावा वह Bar Episodes की भी फाउंडर हैं. निकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें घूमना-फिरना काफी पसंद है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निकिता ने भी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikitha Shiv (@nikithashiv)

 

Shreyas Gopal
  • 3/6

श्रेयस गोपाल ने अबतक 64‌ फर्स्ट क्लास, 47 लिस्ट-ए एवं 82 टी20 मैचों में भाग लिया है. फर्स्ट क्लास मैचों में गोपाल ने 34.28 की औसत से 2674 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक और 11 अर्धशतक शामिल रहे. इस दौरान उन्होंने 28.08 की एवरेज से 191 रन भी बनाए हैं. लिस्ट-ए मुकाबलों में गोपाल ने 434 रन बनाने के अलावा 77 विकेट चटकाए हैं. वहीं टी20 मैचों में गोपाल के नाम 91 रन बनाने के अलावा 380 रन दर्ज हैं.

Shreyas-Nikitha
  • 4/6

श्रेयस गोपाल आईपीएल के 14वें सीजन में भी राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेलते हुए दिखाई दिए थे. गोपाल ने इस दौरान महज तीन मुकाबलों में भाग लिया, जहां वह कोई विकेट हासिल नहीं कर सके थे. उनकी टीम भी प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई थी और सातवें स्थान पर रही थी.

Shreyas Gopal-Steven Smith
  • 5/6

श्रेयस गोपाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस (MI) का भी हिस्सा रह चुके हैं. गोपाल ने अबतक आईपीएल में 48 मुकाबलों में भाग लिया है. इस दौरान उन्होंने 26 की औसत से 48 विकेट चटकाए हैं और उनका बेस्ट गेंदबाजी प्रदर्शन 16 रन देकर चार विकेट रहा है. आईपीएल में गोपाल ने बल्ले से भी उपयोगी योगदान देते हुए कुल 171 रन बनाए हैं. शानदार रिकॉर्ड होने के बावजूद गोपाल को अबतक भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है. (फोटो: @BCCI)

Shreyas Gopal
  • 6/6

अगले साल के आईपीएल में 10 टीमें भाग लेने जा रही हैं. इसके लिए मेगा ऑक्शन दिसंबर या जनवरी में आयोजित किया जा सकता है. फ्रेंचाइजी टीमें नीलामी में ऑलराउंड खिलाड़ियों पर ज्यादा फोकस करने जा रही हैं. ऐसे में श्रेयस गोपाल के भी नीलामी में जाने की संभावना है, जो बल्ले से भी उपयोगी योगदान देने का माद्दा रखते हैं. (फोटो: @BCCI)