scorecardresearch
 
स्पोर्ट्स न्यूज़

WWE Alexa Bliss: 'वो मैं नहीं हूं...', ऐसा क्या हुआ कि WWE स्टार को देनी पड़ी सफाई

Alexa Bliss
  • 1/5

WWE स्टार Alexa Bliss ने एक बार फिर अपने फैंस को चेताया है. Alexa ने ट्वीट कर बताया है कि उनका फर्जी अकाउंट बनाकर कोई लोगों से बात कर रहा है, ऐसे में हर कोई चौकन्ना रहे. 

WWE Alexa Bliss
  • 2/5

ऐसा कई बार हुआ है जब सेलेब्रिटी के नाम का फर्जी अकाउंट बनाकर लोगों को परेशान किया जाता है. Alexa Bliss ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि जिन्हें लगता है उन्होंने मुझसे बात की है, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. वो कोई मेरा प्राइवेट अकाउंट नहीं है, वो मैं नहीं हूं. कोई मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहा है.

Alexa Bliss  WWE Vidoes
  • 3/5

Alexa Bliss के साथ ऐसा पहले भी हुआ था, जब इंस्टाग्राम पर उनका फर्जी अकाउंट बनाकर किसी भी फैन से बात की गई है. कुछ वक्त पहले भी उनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर धमकी दी थी.  

 Alexa Bliss RAW
  • 4/5

बता दें कि Alexa Bliss मौजूदा वक्त में WWE की पॉपुलर स्टार में से एक हैं. ट्विटर पर Alexa के 1.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जबकि इंस्टाग्राम पर 5.5. मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

WWE Alexa
  • 5/5

Alexa Bliss का असली नाम Alexis Joann-Louise Kaufman है, वह अमेरिका की रहने वाली हैं. Alexa Bliss का जन्म 1991 में हुआ था, अभी वह WWE के साथ हैं. 2013 में Alexa सबसे पहले WWE के साथ जुड़ी थीं, लेकिन 2016 में वह स्मैकडाउन के मेन रोस्टर में शामिल हुई थीं.