scorecardresearch
 

जालंधर: बीजेपी सांसद की मां से झपटमारी, रास्‍ता पूछने के बहाने ले गया कान की बालियां

पंजाब में पुलिस प्रशासन झपटमारों के आगे किस कदर पस्‍त है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जालंधर में एक बीजेपी सांसद की मां से झपटमारी हो गई. खास बात यह है कि घटना सांसद विजय सांपला के जालंधर स्थित घर के ठीक बाहर हुई. झपटमार उनकी बुजुर्ग मां के कान की बाली ले आसानी से फरार हो गए, जबकि घायल मां को अस्‍पताल में दाखिल करवाना पड़ा.

पंजाब में पुलिस प्रशासन झपटमारों के आगे किस कदर पस्‍त है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जालंधर में एक बीजेपी सांसद की मां से झपटमारी हो गई. खास बात यह है कि घटना होशियारपुर से सांसद विजय सांपला के जालंधर स्थित घर के ठीक बाहर हुई. झपटमार उनकी बुजुर्ग मां के कान की बाली झपटकर आसानी से फरार हो गए, जबकि घायल मां को अस्‍पताल में दाखिल करवाना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक, झपटमारी की यह घटना शनिवार देर शाम हुई. जालंधर के न्यू दिलबाग नगर स्थित सांसद के घर के बाहर उनकी मां बिमला देवी अकेली खड़ी थीं. तभी मोटरसाइकिल सवार झपटमार उनकी कान की बाली खींच कर ले गया. इस घटना में 65 साल की बिमला देवी घायल हो गईं, जिन्‍हें अस्‍पताल ले जाकर टांके लगवाने पड़े.

विजय सांपला के बेटे के दोस्‍त अजय भगत के मुताबिक, 'मुझे सांपला जी के बेटे साहिल का फोन आया कि कोई माताजी की बालियां उतार कर ले गया है. आठ मिनट बाद जब मैं उनके घर पहुंचा तो देखा कि मां का कान पूरी तरह जख्‍मी है. इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया. मैंने एसएचओ, एसीपी और फिर कंट्रोल रूम फोन कर बात की. मां ने बताया की एक लड़का मोटर साइकिल पर आया और रास्ता पूछने के बहाने बाली छीन कर ले गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें