scorecardresearch
 

बंगाली फिल्म अभिनेत्री मुखर्जी और पिया दास ने ज्वॉइन की TMC, दिखाए तेवर

बंगाली फिल्म अभिनेत्री कौशानी मुखर्जी और पिया दास ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस ज्वॉइन कर ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे पूरी निष्ठा के साथ पार्टी में काम करेंगी. 

बंगाली फिल्म अभिनेत्री कौशानी मुखर्जी और पिया दास ने ली तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता बंगाली फिल्म अभिनेत्री कौशानी मुखर्जी और पिया दास ने ली तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पश्चिम बंगाल में दिखने लगा चुनावी रंग 
  • कौशानी ने रविवार को ली पार्टी की सदस्यता
  • पहले ही दिन दिखाया सियासी तेवर

पश्चिम बंगाल में सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है. यहां अभी भले ही चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन चुनाव के लिए राजनीतिक दल रणक्षेत्र तैयार करने और योद्धाओं को मैदान में उतारने की तैयारी में जुट गए हैं. इसके साथ ही पार्टियों में बड़े नाम और बड़े चेहरों को शामिल करने का दौर भी शुरू हो चुका है.

पश्चिम बंगाल की सियासत में ममता बनर्जी के साथ बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री कौशानी मुखर्जी और पिया दास भी दिखाई देंगी. रविवार को दोनों ने तृणमूल कांग्रेस ज्वॉइन कर ली. इसके साथ ही दोनों अभिनेत्रियां पहले दिन ही राजनीति के रंग में पूरी तरह रंगी नजर आईं. कौशानी मुखर्जी ने विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम का जिक्र भी किया. उन्होंने कहा कि वहां जो ममता दीदी के साथ हुआ, उसकी मैं निंदा करती हूं. 

देखें -आजतक LIVE TV 

बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का गुस्सा देखने को मिला. यहां पर उन्होंने भाषण देने से इनकार कर दिया. दरअसल ममता बनर्जी जब मंच पर भाषण देने पहुंचीं तो 'जय श्रीराम' के नारे लगने लगे. ममता बनर्जी ने कहा कि किसी का अपमान करना ठीक नहीं है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें