scorecardresearch
 

कोविड के बाद सोनिया गांधी की नाक से आया था खून, जयराम रमेश ने जारी किया हेल्थ अपडेट

Sonia Gandhi Health updates: सोनिया गांधी को पिछले दिनों कोरोना हुआ था. फिलहाल उनकी हालत ठीक नहीं है, अभी वह दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में ही भर्ती हैं.

X
सोनिया गांधी को 12 जून को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था (फाइल फोटो) सोनिया गांधी को 12 जून को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोनिया गांधी को कोरोना हुआ था
  • सोनिया फिलहाल गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती हैं

Sonia Gandhi Health updates: सोनिया गांधी को पिछले दिनों कोरोना हुआ था. अब सोनिया की तबीयत कैसी है, इससे जुड़ा हेल्थ अपडेट कांग्रेस ने दिया है. इसमें कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने यह भी बताया कि 12 जून को सोनिया गांधी की नाक से खून आया था, तब उनको हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. फिलहाल सोनिया हॉस्पिटल में ही हैं.

कांग्रेस की तरफ से महासचिव जयराम रमेश ने सोनिया गांधी का हेल्थ अपडेट जारी किया है. जयराम रमेश ने बताया कि सोनिया को कोरोना हुआ था. फिर 12 जून को उनकी नाक से खून आया था, इसके बाद उनको दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था.

जयराम के मुताबिक, हॉस्पिटल में तुरंत सोनिया का इलाज शुरू हो गया था. बताया गया कि कल गुरुवार को उनको सांस लेने में दिक्कत हुई थी, बाद में पता चला कि उनके Lower respiratory tract में फंगल इंफेक्शन है.

जयराम ने लिखा है कि फिलहाल सोनिया गांधी का इलाज जारी है, उनको कोविड के बाद और भी कुछ दिक्कतें हैं. फिलहाल डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं.

ईडी कर रहा है नेशनल हेराल्ड के मामले की जांच

बता दें कि नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच इस वत्त जारी है. राहुल के साथ-साथ सोनिया को भी ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिव कोविड के चलते वह जांच में शामिल नहीं हो पाई हैं. फिलहाल 23 जून को पेश होने के लिए ईडी ने सोनिया को समन भेजा हुआ है. लेकिन इस पेशी पर संशय बना हुआ है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें