scorecardresearch
 

न्यूज़

सारा, सिमोन, रकुल, श्रद्धा का ड्रग्स कनेक्शन? जानें क्या हैं आरोप

21 सितंबर 2020

ड्रग्स कनेक्शन का जाल बॉलीवुड के कई नामों को अपने शिकंजे में लेता जा रहा है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा भी एनसीबी के रडार पर आ गई हैं. एनसीबी चारों को पूछताछ के लिए समन भेजने की तैयारी कर रहा है. चारों को जल्द पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा. देखें वीडियो.

किन 8 सांसदों पर गिरी निलंबन की गाज? देखें

21 सितंबर 2020

कल राज्यसभा में हंगामा, तोड़फोड़ और उपसभापति का अपमान करने के आरोप में 8 सांसदों के खिलाफ आज बड़ा एक्शन हुआ है. 8 सांसदों को पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया है. डेरेक ओ ब्रायन, संजय सिंह, राजीव साटव, केके रागेश, रिपुन बोरा, डोला सेन और ए करीम को संस्पेंड किया गया है. वहीं, विपक्ष का उपसभापति के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी खारिज हो गया. ज्यादा जानकारी के लिए देखें ये वीडियो.

महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका (फाइल-पीटीआई)

मराठा आरक्षणः SC में महाराष्ट्र की याचिका, फैसले पर करें पुनर्विचार

21 सितंबर 2020

सुप्रीम कोर्ट ने पिछले हफ्ते बुधवार को आधिकारिक तौर पर मराठा आरक्षण पर रोक लगा दी थी. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को अब बड़ी बेंच को ट्रांसफर कर दिया है. अब इस मसले पर 5 या उससे ज्यादा जजों की बेंच ही अंतिम सुनवाई करेगी. इसी संबंध में महाराष्ट्र सरकार की ओर से पुनर्विचार की याचिका लगाई गई है.

भिवंडी हादसा: मलबे में दबे लोग, रोते रिश्तेदार ने बयां किया दर्द

21 सितंबर 2020

मुंबई से सटे भिवंडी में बिल्डिंग गिरने से मरने वालों की तादाद बढ़कर 10 हो गई, जबकि 11 लोग घायल हुए हैं. 20 लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू किया गया. घटनास्थल पर राहत और बचाव का काम जारी है. बताया जाता है कि साल 1984 में बने जिलानी अपार्टमेंट के एक घर का आधा हिस्सा देर रात ढह गया. इस बिल्डिंग में कुल 40 फ्लैट थे. अचानक आधी रात को बिल्डिंग गिरने से नींद में सो रहे लोग अंदर भी फंसकर रह गए और ये हादसा हो गया. फिलहाल महाराष्ट्र सरकार ने मृतकों के परिजनों को पांच लाख के मुआवजे का एलान किया है. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने भी हादसे पर दुख जताया है. देखें रिपोर्ट.

Video: लोकसभा में रवि किशन ने व‍िपक्षी सांसद को लगाई फटकार

21 सितंबर 2020

लोकसभा की कार्यवाही के दौरान अभिनेता और गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन एक्शन में दिखे. रवि किशन ने ना तो फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का नाम लिया और ना ही आरोप लगाने वाली पीड़ित अभिनेत्री पायल घोष का, लेकिन अपने तेवर और इशारे से साफ जाहिर कर दिया वार किस पर है और जिस पर है वो किसी दरिंदे से कम नहीं. रवि किशन इस कदर आवेश में थे कि मामूली प्रतिरोध पर भड़क उठे और विपक्षी सांसद को खामोश रहने के लिए फटकार लगाने लगे.

Farmer Bill Protest: सड़कों पर उतरी कांग्रेस, कई राज्यों में प्रदर्शन

21 सितंबर 2020

किसानों के मुद्दे की गूंज अब संसद से लेकर सड़क तक पहुंच गई है. कांग्रेस ने इसको लेकर प्रदर्शन किया है. तस्वीरें आपके सामने हैं. कांग्रेस कृषि बिल को किसान विरोधी बता रही है और विरोध प्रदर्शन कर रही है. देखें वीडियो.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो- पीटीआई)

मोदी कैबिनेट ने किसानों को दिया तोहफा, रबी फसलों पर MSP बढ़ोतरी को मंजूरी

21 सितंबर 2020

मोदी सरकार राज्यसभा में कृषि से संबंधित बिल पास करवा चुकी है. वहीं अब मोदी कैबिनेट में रबी फसलों के लिए एमएसपी पर बढ़ोतरी को मंजूरी मिल चुकी है. इसको लेकर कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने लोकसभा में बयान दिया है.

ड्रग्स वाली पार्टी में शामिल हैं बॉलीवुड के कितने सितारे?

21 सितंबर 2020

ड्रग्स कनेक्शन का जाल बॉलीवुड के कई नामों को अपने शिकंजे में लेता जा रहा है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत और सिमोन खंबाटा भी एनसीबी के रडार पर आ गई हैं. एनसीबी चारों को पूछताछ के लिए समन भेजने की तैयारी कर रहा है. चारों को जल्द पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा. बॉलीवुड के बड़े चेहरे धीरे-धीरे एनसीबी के हिट लिस्ट में शुमार हो रहे हैं. रिया के बयान के आधार पर एनसीबी श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजेगी. इनके नाम आने के बाद बॉलीवुड के और बड़े चेहरों से भी नकाब हट सकता है. ऐसे में आने वाले दिनों में और नाम सामने आ सकते हैं. देखिए खास कार्यक्रम, रोहित सरदाना के साथ.

'बेटियां देवी हैं', अनुराग कश्यप पर संसद में यूं गरजे रवि किशन

21 सितंबर 2020

5 दिनों में दूसरी बार संसद में बॉलीवुड की डर्टी पिक्चर पहुंची. ड्रग्स के बाद बीजेपी सांसद रवि किशन ने यौन शोषण पर फिल्म उद्योग को घेरा आधी रात तक चली लोकसभा में रवि किशन ने किसी का नाम तो नहीं लिया. लेकिन निशाने पर अनुराग कश्यप ही थे. जिन पर पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. देखें रिपोर्ट.

मिडनाइट वाली हुंकार, रवि किशन का अनुराग कश्यप पर वार!

21 सितंबर 2020

पांच दिन में दूसरी बार बॉलीवुड की डर्टी पिक्चर पहुंची. ड्रग्स के बाद बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद के अंदर मिडनाइट वाली हुंकार भरी तो दिन में रूपा गांगुली ने सदन के बाहर मोर्चा संभाला. इस बार ड्रग्स की जगह यौन शोषण ने ली और निशाने पर आए अनुराग कश्यप. गोरखपुर से ताल्लुक रखने वाले बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का दाग लगा तो उनके हम शहर और फिल्म उद्योग से संसद तक पहुंचने वाले रवि किशन उन्हें दरिंदा तक बता दिया. रवि किशन ने संसद के अंदर हुंकार भरी तो बीजेपी की एक और सांसद और टीवी पर द्रौपदी का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली बाहर मोर्चा संभाला. बैनर पोस्टर के साथ प्रदर्शन पर उतरी रुपा गांगुली ने ड्रग्स से लेकर यौन शोषण तक मसले को आवाज दी. उनके निशाने पर अनुराग तो आए ही मुंबई पुलिस भी बच नहीं पाई. देखिए हमारी खास पेशकश.

केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दायर किया हलफनामा

SC में केंद्र सरकार- डिजिटल मीडिया के लिए कानून ज्यादा जरूरी

21 सितंबर 2020

केंद्र के हलफनामे मुताबिक न्यूज, मनोरंजन, खेल, भक्ति और विज्ञापन क्षेत्र से जुड़े चैनलों के आत्म अनुशासन और आत्म नियमन के लिए संगठन बनाकर स्वायत्त इंतजाम कर रखे हैं. लेकिन डिजिटल मीडिया को रेग्युलेट करने की सख़्त जरूरत है. क्योंकि इसके लिए अभी तक न तो कोई नियम कायदे हैं और न ही कार्रवाई के कोई नियमित प्रावधान हैं.