scorecardresearch
 

सीलिंगः विजेंद्र गुप्ता बोले-केजरीवाल का चिट्ठी लिखना महज दिखावा

विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने रविवार को कहा कि केजरीवाल का सीलिंग के मुद्दे पर चिट्ठी लिखना महज एक दिखावा है. वह सिर्फ नाटक की राजनीति कर रहे हैं.

विजेंद्र गुप्ता और अरविंद केजरीवाल विजेंद्र गुप्ता और अरविंद केजरीवाल

सीलिंग मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पत्र पर एक तरफ जहां कांग्रेस नेता अजय माकन ने जाने की हामी भरी है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी में अभी भी संशय के बादल छाए हुए हैं.

विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने रविवार को कहा कि केजरीवाल का सीलिंग के मुद्दे पर चिट्ठी लिखना महज एक दिखावा है. वह सिर्फ नाटक की राजनीति कर रहे हैं.

बता दें कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सीलिंग के मुद्दे पर चिट्ठी लिखकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को मंगलवार के दिन अपने निवास स्थान पर आमंत्रित किया है.मगर दिल्ली बीजेपी की तरफ से स्थिति साफ नहीं हुई है कि आखिर दिल्ली बीजेपी के नेता केजरीवाल के घर जाएंगे या नहीं.

केजरीवाल के बुलावे पर बीजेपी से कोई जाएगा या नहीं इस पर अब तक संशय बरकरार है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी दिल्ली से बाहर हैं तो वहीं दूसरी तरफ नेता विपक्ष पिछली बार की घटना से डरे हुए नजर आ रहे हैं.

विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा, केजरीवाल पहले हमारे 4 सवालों का जवाब दें. यदि मुख्यमंत्री जवाब देते हैं तो उनके आवास पर जाने के बारे में विचार किया जा सकता है.

सीएम केजरीवाल से पूछे सवाल

1. एक केजरीवाल बताएं कि सीलिंग रोकने के लिए उन्होंने क्या किया है?

2. केजरीवाल अब तक सुप्रीम कोर्ट क्यों नहीं गए?

3. अब तक वह मॉनिटरिंग कमेटी के पास क्यों नहीं गए?

4. 351 सड़कों को अबतक नोटिफाई क्यों नहीं किया है?

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के केजरीवाल के बुलावे को स्वीकार करने पर विजेंद्र गुप्ता ने कहा, जनवरी में हम लोग मुख्यमंत्री आवास पर गए थे. उस समय हमारे साथ बदसलूकी की गई थी. उसके बाद तो हम इतना ही कहना चाहेंगे कि जो लोग भी उनके घर जाएं वे हेलमेट पहनकर जाएं क्योंकि इन लोगों ने पहले हमें बुलाकर मारपीट की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें