scorecardresearch
 

सीलिंग के मुद्दे पर CM केजरीवाल ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

अरविंद केजरीवाल ने अपने पत्र में लिखा है कि सीलिंग के चलते दिल्ली में भयावह स्थिति बनी हुई है. ऐसे में इस मुद्दे का सार्थक समाधान निकालने के लिए चर्चा की जरूरत है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली में सीलिंग का मुद्दा बीते कई दिनों से व्यापारियों के लिए परेशानी का सबब बन चुका है. ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी को पत्र लिखकर इस मुद्दे पर चर्चा के लिए आमंत्रित किया है. अरविंद केजरीवाल ने इन दोनों नेताओं को मंगलवार दोपहर 12:00 बजे अपने निवास स्थान पर सीलिंग के समाधान मुद्दे पर चर्चा के लिए आमंत्रित किया है.

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चिट्ठी लिखकर मिलने का समय मांगा था और उसके ठीक बाद दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने भी अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर इस मुद्दे पर चर्चा के लिए समय मांगा था. उसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अजय माकन और मनोज तिवारी को अपने घर इस मुद्दे पर चर्चा के लिए आमंत्रित किया है.

अरविंद केजरीवाल ने अपने पत्र में लिखा है कि सीलिंग के चलते दिल्ली में भयावह स्थिति बनी हुई है. ऐसे में इस मुद्दे का सार्थक समाधान निकालने के लिए चर्चा की जरूरत है, साथ ही अरविंद केजरीवाल ने दोनों नेताओं से अपील की है कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों के प्रतिनिधिमंडल में 3 से ज्यादा लोग नहीं हों, ताकि मुद्दे पर सार्थक चर्चा की जा सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें