scorecardresearch
 

अर्चना पूरन सिंह ने फिर जमाया नवजोत सिंह सिद्धू की कुर्सी पर कब्जा! छीन लिया दूसरा शो

पहले 'द कपिल शर्मा शो' और अब द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज. इत्तेफाकन कहें या कुछ और मेकर्स को सिद्धू के रिप्लेसमेंट के लिए अर्चना से बेहतर चेहरा नहीं मिलता. सिद्धू के टीवी पर बैन का सारा फायदा अर्चना पूरन सिंह को होता दिख रहा है. ये दूसरी दफा है जब उन्होंने सिद्धू की जगह ली है.

X
अर्चना पूरन सिंह-नवजोत सिंह सिद्धू अर्चना पूरन सिंह-नवजोत सिंह सिद्धू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अर्चना ने फिर सिद्धू को किया रिप्लेस!
  • द कपिल शर्मा शो की गेस्ट हैं अर्चना
  • राजनीति में बिजी सिद्धू

अपनी हंसी से लोगों को गुदगुदाने में मशहूर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने फैंस को बड़ी गुड न्यूज दी. 'द कपिल शर्मा शो' में तो आपने अर्चना को रंग जमाते देखा ही होगा. अब वे 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के नए सीजन में शेखर सुमन के साथ हंसी की महफिल सजाएंगी. इस खुशखबरी के बीच आपने एक अहम बात मिस कर दी. वो ये कि अर्चना पूरन सिंह ने दूसरी बार नवजोत सिंह सिद्धू की कुर्सी छीन ली है. 

अर्चना पूरन सिंह ने ये क्या कर दिया?

पहले 'द कपिल शर्मा शो' और अब द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज. इत्तेफाकन कहें या कुछ और मेकर्स को सिद्धू के रिप्लेसमेंट के लिए अर्चना से बेहतर चेहरा नहीं मिलता. पहले द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलैंज को शेखर सुमन (Shekhar Suman) के साथ सिद्धू जज किया करते थे. कॉमेडी शो के पहले तीन सीजन में सिद्धू और शेखर सुमन जज रहे थे. शो के पांचवे सीजन में साजिद खान, अक्षय कुमार, श्रेयस तलपड़े जज बने थे. अब फिर से पुराने बैंग के साथ ये शो लौट रहा है. जिसमें शेखर सुमन ने वापसी की है. शेखर को इस बार सिद्धू का साथ तो नहीं मिल पाया. अब वे अर्चना के साथ मिलकर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे.

Jayeshbhai Jordaar Review: फुस निकले हमारे जयेशभाई, शानदार अदाकारी, ले डूबी कमजोर कहानी

पॉलिटिक्स के रंग में रंगे सिद्धू

सिद्धू वैसे भी अब टीवी पर एक्टिव नहीं हैं. वे सक्रिय राजनीति में हैं. पंजाब के सीएम बनने से चाहे सिद्धू चूक गए लेकिन उनके हौंसले अभी भी बुलंद हैं. सिद्धू के पंजाब चुनाव हारने के बाद अटकलें थीं कि वो टीवी पर लौट सकते हैं. ऐसे में कपिल के शो से अर्चना (Archana Puran Singh) की कुर्सी को खतरा है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. सिद्धू की अब टीवी के किसी भी शो में वापसी मुश्किल दिखती है. इसकी सबसे बड़ी वजह उनपर पर लगा बैन है.

Aashram 3 Trailer: खुल गया बदनाम आश्रम, 3 जून को दर्शन देने आ रहे हैं 'कलयुग के भगवान'

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलोई (एफडब्लूआईसीई) ने सिद्धू की मुंबई फिल्म सिटी में एंट्री को बैन किया है. ये सारा विवाद सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को लेकर दिए बयान के बाद खड़ा हुआ. इस विवाद के बाद सिद्धू कपिल के शो से भी बाहर हो गए और अर्चना की एंट्री हुई. 

खैर, सिद्धू के टीवी पर बैन का सारा फायदा अर्चना पूरन सिंह को होता दिख रहा है. ये दूसरी दफा है जब उन्होंने सिद्धू  की जगह ली है. हम तो यही कहेंगे सिद्धू को राजनीति में कुछ मिल रहा हो या नहीं, पर अर्चना को इंडस्ट्री में काफी काम मिल रहा है.

वैसे कहना तो बनता है सिद्धू पर बैन की वजह से अर्चना की बल्ले बल्ले हो गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें