scorecardresearch
 

शादी से पहले Farah Khan की पार्टी में किसके नाम का सिंदूर लगाकर पहुंचीं Aishwarya Rai? खुला राज

फराह खान ने एक पुरानी फोटो इंस्टा पर शेयर की है. जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, रानी मुखर्जी, करण जौहर, साजिद खान, फरहान अख्तर नजर आ रहे हैं. सभी चिल मूड में हैं. फरहान अख्तर की तो हंसी ही नहीं बंद हो रही है. तस्वीर में ऐश्वर्या की मांग में सिंदूर है. जानें क्या है इसका राज.

X
फराह खान की पार्टी में सेलेब्स फराह खान की पार्टी में सेलेब्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऐश्वर्या राय की पुरानी फोटो वायरल
  • फराह खान के घर अटेंड की पार्टी
  • करण जौहर की रेयर फोटो ना करें मिस

फिल्ममेकर फराह खान अक्सर फैंस संग पुरानी यादों को ताजा किया करती हैं. ओल्ड मोमेंट्स को फिर से जीते हुए फराह खान ने सालों पुरानी हाउसवॉर्मिंग पार्टी की अनसीन फोटो शेयर की है. फोटो में कई सेलेब्स नजर आते हैं. लेकिन सबसे ज्यादा नोटिस किसी को किया जा रहा है तो वे ऐश्वर्या राय बच्चन हैं.

ऐश्वर्या राय के माथे पर सिंदूर

अब ऐश्वर्या राय की चर्चा इसलिए ज्यादा हो रही है क्योंकि 2001 की इस थ्रोबैक फोटो में विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. गौर करने वाली बात ये है कि एक्ट्रेस की तब अभिषेक बच्चन से शादी तक नहीं हुई थी. कपल की शादी 2007 में हुई थी. तो किसके नाम का सिंदूर लगाकर ऐश्वर्या राय पार्टी में पहुंची थीं. इसे जानने की बेकरारी हमें पता है आपको हो रही होगी.  

Aashram 3 Trailer: खुल गया बदनाम आश्रम, 3 जून को दर्शन देने आ रहे हैं 'कलयुग के भगवान'

फराह ने बताई सिंदूर की कहानी

इसका राज ढूंढ़ने के लिए आपको बहुत दूर तक जाने की जरूरत नहीं है. फराह खान ने खुद ही इसे अपनी पोस्ट में रिवील किया हुआ है. फराह खान ने कैप्शन में लिखा- 2001 में मेरे पहले खरीदे गए घर में  हाउसवॉर्मिंग पार्टी हुई. ऐश्वर्या राय बच्चन पार्टी में फिल्म देवदास के शूट से सीधे आई थीं. इसलिए उनके माथे पर सिंदूर है. ये करण जौहर की नॉन डिजाइनर आउटफिट में रेयर फोटो है. इस फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन, रानी मुखर्जी, करण जौहर, साजिद खान, फरहान अख्तर नजर आ रहे हैं.

कौन है पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir? खूबसूरती देख रहेंगे दंग, बॉलीवुड डीवाज को देती हैं टक्कर

सभी चिल मूड में नजर आ रहे हैं. फरहान अख्तर की तो हंसी ही नहीं बंद हो रही है. करण जौहर का ध्यान कैमरे पर है इसलिए वे पोज देने पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं. रानी और ऐश्वर्या ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं. ऐश्वर्या जहां मेकअप में हैं वहीं रानी नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. ये पुरानी पोटो देख सेलेब्स कमेंट किए बिना नहीं रह पा रहे. भावना पांडे ने लिखा फैब. करण जौहर बोले- ओह माई गॉड. सेलेब्स और फैंस इस फोटो को शानदार बता रहे.

इस मजेदार फोटो को देखने के बाद आपका क्या रिएक्शन है?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें