scorecardresearch
 

Aashram 3 Trailer: खुल गया बदनाम आश्रम, 3 जून को दर्शन देने आ रहे हैं 'कलयुग के भगवान'

Aashram 3 trailer बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस सीरीज ने बॉबी देओल के डूबे करियर को नई उड़ान दी है. आश्रम के सभी सीजन्स को जाने माने निर्देशक प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है. ये सीरीज अंधभक्ति, राजनीति, रेप और ड्रग्स के इर्द गिर्द घूमती है.

X
बॉबी देओल बॉबी देओल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आश्रम 3 से फिर धमाल मचाएंगे बॉबी देओल
  • प्रकाश झा ने किया है निर्देशन
  • बाबा निराला के रोल में बॉबी

Aashram 3 Trailer Release: तैयार हो जाइए...एक बार फिर बदनाम आश्रम के द्वार खुलने वाले हैं. काशीपुर वाले बाबा अपने खूंखार अंदाज से फैंस को फिर चौंकाने वाले हैं. बॉबी देओल (Bobby Deol) की मोस्ट अवेटेड सीरीज आश्रम 3 (Aashram 3) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे देखकर लगता है कि ये सीजन भी बाकी दो पार्ट्स की तरह फैंस की पंसदीदा बनने वाली है. सीरीज 3 जून को रिलीज होगी.

आश्रम सीरीज में छाए बॉबी देओल

सीजन 3 में बाबा निराला की नई करतूतों का काला सच सामने आएगा. कई सारे दिलचस्प ट्विस्ट्स के साथ ये सीरीज फैंस को फिर सरप्राइज करेगी. इस बार बॉबी देओल (Bobby Deol) की सीरीज में फैंस को ग्लैमरस एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी दिखेंगी. ये सीरीज अंधभक्ति, राजनीति, रेप और ड्रग्स के इर्द गिर्द घूमती है. इसका पहला सीजन 2020 में आया था.

इस सीरीज ने बॉबी देओल (Bobby Deol) के डूबे करियर को नई उड़ान दी है. दोनों ही सीजन्स को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है. आश्रम के सभी सीजन्स को जाने माने निर्देशक प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है. सीरीज में बॉबी देओल के अलावा त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय, दर्शन कुमार जैसे स्टार्स नजर आए हैं.

देखें ट्रेलर...

शादी के 6 महीने बाद Katrina Kaif ने दी गुड न्यूज! 2 महीने की प्रेग्नेंट होने की खबर, जानें क्या है सच?
 

कैसा है ट्रेलर?
आश्रम 3 में बदले की कहानी, बाबा निराले के भगवान बनने की जर्नी दिखाई जाएगी. बाबा निराला अब नई दुनिया बनाने वाले हैं. वे भगवान निराला बनने का सपना देख रहे हैं. बाबा से भगवान बनने के रास्ते में कई अड़चनें आएंगी, जिसे कैसे पार किया जाएगा ये सीरीज की रिलीज के बाद पता चलेगा. बदले की आग में झुलस रही परमिंदर क्या इस बार अपना इंतकाम ले पाएगी? क्या बाबा का राज दुनिया के सामने आ जाएगा? ऐसे कई मजेदार सवाल हैं जो इस सीरीज में देखने को मिलेंगे. 

Modern Love Mumbai Review: प्यार, परेशानी और उम्मीदों से भरी है अमेजन की नई सीरीज, परफॉर्मेंस जीत लेगी दिल

'आश्रम' पर हो चुका है बवाल

बाबा निराला के रोल में बॉबी देओल (Bobby Deol) को देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट है. फैंस आश्रम के तीसरे सीजन के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म MX Player पर स्ट्रीम होगी. प्रकाश झा की ये वेब सीरीज विवादों में भी रह चुकी है. अक्टूबर 2021 में बजरंग दल के लोगों ने इस सीरीज को टारगेट करते हुए सेट पर तोड़फोड़ मचाई थी. प्रकाश झा पर हिंदुओं और आश्रम सिस्टम को बदनाम करने का आरोप लगाया  था.

आपको कैसा लगा आश्रम 3 का ट्रेलर?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें