scorecardresearch
 
बॉलीवुड

कहां हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर? सनी देओल के वीडियो ने खोला राज

प्रकाश कौर
  • 1/8

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र की मैरिड लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही. उन्होंने दो बार शादी की, पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ रहते हुए धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को दिल दिया. हेमा मालिनी तो लाइमलाइट में रहती हैं. वे नेता भी हैं और एक्टर भी. उनके बारे में तो आप सभी जानते हैं. लेकिन धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर कहां हैं, कैसी हैं...उनकी लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं.

प्रकाश कौर
  • 2/8

प्रकाश कौर शोबिज इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं. प्रकाश लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. ये भी अहम वजह है कि प्रकाश कौर के बारे में अपडेट मिलना मुश्किल रहता है. बेटे सनी और बॉबी देओल के सोशल मीडिया के जरिए ही आप प्रकाश कौर के बारे में जान पाएंगे और उन्हें देख पाएंगे.

प्रकाश कौर
  • 3/8

प्रकाश कौर ऑफिशियली सोशल मीडिया पर नहीं हैं. लेकिन अपने बेटों सनी-बॉबी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वे छाई रहती हैं. सनी और बॉबी अपनी मां के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. वे अपनी मां प्रकाश कौर के कितने करीब हैं ये बात वैसे तो किसी से छिपी नहीं है. अगर फिर भी आप ये जानना चाहते हैं तो एक्टर्स के सोशल मीडिया अकाउंट को बस देखने भर की देर है. मां और बेटों का खास बॉन्ड कितना गहरा है आप जान जाएंगे.
 

प्रकाश कौर
  • 4/8

मदर्स डे पर सनी देओल ने अपनी मां संग बिताए शानदार पलों का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था. इसमें दोनों की साथ में तस्वीरों से लेकर आपस में मस्ती और बॉन्ड की झलक दिखी. सनी अपनी मां को अपनी दुनिया अपना सब कुछ मानते हैं. ये खूबसूरत वीडियो यकीनन आपके अपनी मां की याद दिलाएगा.

प्रकाश कौर
  • 5/8

बर्फीली वादियों में बेटे सनी देओल संग बर्फ का मजा लेती प्रकाश कौर का ये वीडियो आपका दिन बना देगा. प्रकाश अपने बेटों संग सैर सपाटा या ट्रिप पर जाती रहती हैं. बेटों संग आउटिंग करना या उनके साथ समय बिताना प्रकाश को सबसे पसंदीदा है.
 

धर्मेंद्र-सनी देओल
  • 6/8


प्रकाश कौर कहां हैं यो तो आपने जान लिया. अब बात करते हैं धर्मेंद्र और उनके रिश्ते के बारे में. धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर के साथ 1954 में हुई थी. इस शादी से उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं. धर्मेंद्र और प्रकाश की शादी में तब तक सब ठीक चल रहा था जब तक एक्टर की ड्रीम गर्ल से मुलाकात नहीं हुई.

प्रकाश कौर
  • 7/8

फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद धर्मेंद्र हेमा मालिनी पर अपना दिल हार बैठे. हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने मुस्लिम धर्म अपनाया. ताकि उन्हें अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक ना देना पड़े. धर्मेंद्र ने हालांकि धर्म परिवर्तन से इंकार ही किया. 

धर्मंद्र
  • 8/8

धर्मंद्र के साथ हेमा मालिनी की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर हिट है. धर्मेंद्र-हेमा मालिनी के इस शादी से दो बेटियां हैं. ईशा देओल और अहाना देओल. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अब साथ हैं. एक्टर प्रकाश कौर से भी अलग नहीं हुए हैं. धर्मेंद्र और प्रकाश के बीच रिश्ते ठीक हैं. पिछले साल दोनों की उनके फ्रेंड्स संग तस्वीरें सामने आई थीं.