scorecardresearch
 

निर्भया को न्याय मिलने पर बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला हुए खुश, कहा ये

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने निर्भया मामले में बड़ी बात बोली है. निर्भया को मिले न्याय से वो काफी खुश हैं.

X
सिद्धार्थ शुक्ला
सिद्धार्थ शुक्ला

निर्भया को इंसाफ मिल गया है. उसके सभी दोषियों को फांसी दे दी गई है. इसके चलते पूरा देश काफी खुश है. बॉलीवुड सेलिब्रेटिज के साथ-साथ टीवी के कलाकारों ने भी निर्भया के न्याय मिलने पर खुशी जाहिर की है.

सिद्धार्थ शुक्ला का बड़ा बयान

बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वो ट्वीट करते हैं- आखिरकार न्याय हो ही गया. एक दर्दनाक इंतजार अब खत्म हुआ. मुझे पूरी उम्मीद है कि ये न्याय उन सभी लोगों के लिए कड़ा संदेश है जिनके दिमाग में महिलाओं को लेकर घटिया विचार आते हैं. अब हम सही मायनों में कह सकते हैं कि निर्भया की आत्मा को शांति मिलेगी.

सिद्धार्थ के अलावा और भी कई कलाकारों ने आगे आकर अपने विचार रखे हैं. एक्ट्रेस रवीना टंडन ने लंबे समय से महिलाओं के हक में अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं. उन्होंने इस बार काफी तीखी प्रतिक्रिया दी है. रवीना के मुताबिक इस न्याय के बाद धरती से 4 राक्षस कम हो गए. एक तरफ रवीना को अगर इस न्याय से संतुष्टि है तो वही दूसरी तरफ वो इस बात से निराश भी है कि इस न्याय को मिलने में पूरे 8 साल लग गए. उन्होंने मांग की है कि ऐसे मामलों में अब तेजी से कार्रवाई होनी चाहिए.

फांसी मिलना जरूरी-ऋषि कपूर

एक्टर ऋषि कपूर ने भी निर्भया मामले में अपने विचार रखे हैं. वो ट्वीट करते हैं-जैसी करनी वैसी भरनी. इस फैसले ने ना सिर्फ देश में बल्कि पूरी दुनिया में एक उदाहरण पेश किया है. बालात्कार की सजा सिर्फ फांसी ही होती है. महिलाओं का सम्मान करना सीखना होगा.

दूसरे और भी कई सारे कलाकारों ने कम शब्द में इस फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की है.

वैसे एक तरफ अगर कुछ लोगों ने इस फैसले का स्वागत किया है तो वहीं दूसरी तरफ प्रीति जिंटा जैसे कलाकारों ने अपनी नाराजगी भी व्यक्त की है. उनके मुताबिक न्याय का इतनी देर से मिलना निराशाजनक है. उन्होंने सरकार से कानून में बड़े परिवर्तन की मांग की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें