scorecardresearch
 

FilmWrap: धोखाधड़ी मामले में फंसे रेमो डि‍सूजा, मलंग का पहला पोस्टर रिलीज

गाजियाबाद में बॉलीवुड के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की धोखाधड़ी मामले में मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. मनोरंजन जगत की दिन भर की बड़ी और दिलचस्प खबरों के लिए पढ़िए आज तक का फिल्म रैप.

रेमो डिसूजा रेमो डिसूजा

हाथ में तमंचा लेकर अनूप जलोटा ने बनाया टिक टॉक वीडियो, जसलीन मथारू भी साथ

बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रहे भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का एक टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू 1971 में आई फिल्म 'कल आज और कल' फिल्म के गाने 'आप यहां आए किसलिए' पर लिप सिंग एक्ट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को जसलीन मथारू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

तनुश्री दत्ता के वकील पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, ये है पूरा मामला

साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत की थी. तनुश्री ने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट्स पर अपने साथ हुए शोषण के बारे में बताया था. हालांकि अब तनुश्री का केस लड़ने वाले वकील नितिन सतपुते पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है. ANI की खबर के मुताबिक, नितिन पर उनकी साथी वकील ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

Malang First Poster OUT: शर्टलेस लुक में दिखा आदित्य रॉय कपूर का जुनून

आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी स्टारर मलंग 2020 की बड़ी फिल्मों में से एक है. फिल्म से आदित्य और दिशा के लुक्स पहले ही जारी हो चुके हैं. अब फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ है. इसमें आदित्य अपनी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं. पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर शर्टलेस होकर गुस्से से चिल्लाते नजर आ रहे हैं. हाथों की नसों का साफ दिखना, आर्मी स्टाइल बाल और दाढ़ी, कुछ इस अंदाज में आदित्य दिखाई दे रहे हैं. उनके लुक में जुनून देखा जा सकता है.

केरल की महिला के दावे को अनुराधा पौडवाल ने बताया बेवकूफी भरा, कही ये बात

लेजेंडरी प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल चर्चा में हैं. गुरुवार कोकेरल की 45 वर्षीय महिला ने अनुराधा पौडवाल को अपनी बायोलॉजिकल मां बताया. महिला के इस सनसनीखेज दावे के बाद अनुराधा पौडवाल ट्रेंड होने लगीं. अब इस खबर पर अनुराधा पौडवाल ने रिएक्ट किया है.अनुराधा पौडवाल ने केरल की महिला के दावे को बेवकूफी भरा बताकर खुद को इस मामले से जोड़ने से मना किया है. सिंगर ने कहा- "मैं इस तरह के मूर्खतापूर्ण बयानों पर सफाई नहीं देती. यह मेरी गरिमा से नीचे है. आपकी चिंता के लिए धन्यवाद."

न्यू ईयर की शाम TV एक्ट्रेस से टैक्सी ड्राइवर ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

न्यू ईयर ईव पर टीवी एक्ट्रेस संग छेड़छाड़ करने के मामले में पुलिस ने एक टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. घटना कोलकाता की है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया टीवी एक्ट्रेस संग छेड़छाड़ करने के चलते ड्राइवर को अरेस्ट किया गया है. एक्ट्रेस ने मंगलवार रात को 100 नंबर पर कॉल कर कोलकाता पुलिस को इस घटना के बारे में बताया. एक्ट्रेस की शिकायत के आधार पर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

धोखाधड़ी मामले में फंसे रेमो डि‍सूजा, गाजियाबाद पुलिस ने जमा करवाया पासपोर्ट

गाजियाबाद में बॉलीवुड के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की धोखाधड़ी मामले में मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. अब हाईकोर्ट के आदेश के बाद रेमो ने अपना पासपोर्ट गाजियाबाद पुलिस को जमा करवाया है. गौरतलब है कि रेमो के खिलाफ गाजियाबाद के सिहानीगेट थाने में धोखाधड़ी सहित अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज है. गाजियाबाद के एक शख्स ने 5 करोड़ रुपये  के लेनदेन के विवाद में रेमो के खिलाफ यह मुकद्दमा दर्ज कराया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें