scorecardresearch
 

...तो क्या यही हैं सैफ-करीना के छोटे नवाब तैमूर, इंस्टा पर आई ये फोटो

बॉलीवुड की स्टार जोड़ी सैफ और करीना के घर बेटे का जन्म हुआ है और उसे उन्होंने तैमूर अली खान पटौदी नाम दिया है. बेबी बॉय तैमूर की पहली फोटो करीना के नाम से बने एक इंस्टा अकाउंट पर शेयर की गई...

करीना कपूर खान बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर खान बेटे तैमूर के साथ

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. करीना कपूर और सैफ अली खान के जिंदगी में नन्हा मेहमान आ गया है. जी हां, करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया है. सोशल मीड‍िया पर बेबी तैमूर और करीना की पहली तस्वीर कहकर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई. लेकिन अभी तक ये कंफर्म नहीं हो पाया है कि क्या ये फोटो सच में करीना और सैफ के बेबी बॉय तैमूर की है या नहीं.

...तो ये हैं बेबो और बेबी 'तैमूर' को जन्म दिलाने वाले डॉक्टर

इंस्टाग्राम पर kareenax नाम से बने इस अकाउंट ने करीना और उनके बेटे तैमूर की ये फोटो शेयर की है...

Omggg I am crying.😍😍😍🤗🤗

A photo posted by Beautiful Mommy! (@kareenax) on


मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीना ने बेटे को जन्म दिया है. सैफ अली खान ने बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.

सैफ-करीना के बेटे तैमूर के नाम पर सोशल मीडिया में छिड़ी बहस

सैफ ने कहा, 'मैं अपने बेटे तैमूर खान अली पटौदी की खबर आप लोगों से शेयर करके बेहद खुश हूं. मैं मीडिया का शुक्रिया अदा करता हूं जो पिछले 9 महीने से मीडिया ने हमे सपोर्ट किया. खासतौर से फैन्स को उनके प्यार के लिए बहुत शुक्रिया. मेरे और करीना के तरफ से आप सभी को मैरी क्रिसमस और हैप्पी न्यू ईयर.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें