scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन के बाद अदनान सामी का भी ट्विटर अकाउंट हैक, लगाई इमरान खान की फोटो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अब सिंगर अदनान सामी का ट्विटर हैंडल भी हैक कर लिया गया है. गौर करने वाली बात ये है कि अदनान का ट्विटर हैंडल भी ठीक उसी तरह से हैक किया गया है जिस तरह सोमवार रात को अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक किया गया था.

अदनान सामी और उनका हैक हुआ ट्विटर हैंडल अदनान सामी और उनका हैक हुआ ट्विटर हैंडल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अब सिंगर अदनान सामी का ट्विटर हैंडल भी हैक कर लिया गया है. गौर करने वाली बात ये है कि अदनान का ट्विटर हैंडल भी ठीक उसी तरह से हैक किया गया है जिस तरह सोमवार रात को अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक किया गया था. अदनान के ट्विटर प्रोफाइल के कवर पेज पर भी वही तस्वीर लगाई गई है जो अमिताभ के हैंडल पर लगाई गई थी.

साथ ही जिस तरह से अमिताभ के ट्विटर को हैक करने के बाद उनके प्रोफाइल पिक्चर की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी गई थी वैसे ही अदनान के ट्विटर पर भी किया गया है. अदनान के ट्विटर से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए हैं. Ayyıldız Tim नाम का एक लोगो, पाकिस्तानी शो में नाचते लोगों का वीडियो, अदनान के अकाउंट को हैक किए जाने के बाद उसका वीडियो और पाकिस्तानी झंडा जैसी तस्वीरें शामिल है.

अदनान के ट्विटर से कई ट्वीट किए गए हैं और एक ट्वीट को पिन किया गया है जिसमें लिखा- जो भी हमारे भाई देश पाकिस्तान से धोखा करेगा वो इस बात को समझ ले कि उसे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की तस्वीर प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर और पाकिस्तानी झंडा दिखाई पड़ेगा. बता दें कि अमिताभ के अकाउंट पर भी इसी तरह से पाकिस्तानी झंडे की तस्वीर और लोगो पोस्ट किए गए थे.

अदनान सामी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं. हालांकि यह बात अभी साफ नहीं है कि अदनान और अमिताभ का अकाउंट किसने हैक किया है लेकिन जिस तरह से इन अकाउंट्स को हैक करके इन पर एक ही तरह की जानकारियां ट्वीट की गई हैं उससे लगता है कि इसके पीछे किसी और का नहीं बल्कि पाकिस्तानी साइबर क्राइम सेल का हाथ है.

पाकिस्तानी झंडे और अन्य पाकिस्तान से जुड़ी चीजों की तस्वीरें व ट्वीट किए जाने के साथ ही हैक किए जाने के बाद अकाउंट से Ayyıldız Tim नाम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक भी शेयर किया जा रहा है जिससे लोगों को जुड़ने की बात कही जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें